अवैध हथियार बेचते पश्चिम बंगाल के दो युवक गिरफ्तार, पिस्टल बरामद
Agar-Malwa News in Hindi

अवैध हथियार बेचते पश्चिम बंगाल के दो युवक गिरफ्तार, पिस्टल बरामद
अवैध हथियारों के साथ पकड़ाए दोनों आरोपी.

मध्यप्रदेश के आगर मालवा में सोमवार को बड़ौद पुलिस ने पश्चिम बंगाल के दो युवकों को अवैध हथियार बेचने के आरोप में गिरफ्तार किया है.

  • Share this:
मध्यप्रदेश के आगर मालवा में सोमवार को बड़ौद पुलिस ने पश्चिम बंगाल के दो युवकों को अवैध हथियार बेचने के आरोप में गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से दो पिस्टल, दो खाली मेग्जीन व कारतूस बरामद किए हैं. पकड़े गए दोनों आरोपी बांग्लादेश सीमा से सटे मालदा जिले के रहने वाले हैं. पुलिस इनसे पूछताछ में जुटी है.

जानकारी के अनुसार आगर मालवा जिले की बड़ौद पुलिस को हथियार बेचने वालों के बारे में मुखबिर से सूचना मिली थी. इस पर पुलिस ने एक टीम बनाकर आगर बड़ौद रोड पर ग्राम सुदवास फंटा पर खड़े दोनों आरोपियों को पूछताछ के लिए रोका. पुलिस को देखकर दोनों भागने की कोशिश करने लगे. इस पर पुलिस ने उन्‍हें पकड़कर तलाशी ली तो दोनों के पास से अवैध हथियार बरामद हुए. पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वे क्षेत्र में अवैध रूप से हथियार बेचने आए थे. उनके पास और भी हथियार थे, जिन्‍हें उनके द्वारा राजस्‍थान के जोधपुर में बेचना बताया गया है.

अवैध हथियार बेचने वाले दोनों आरोपी बांग्‍लादेश की सीमा से लगे मालदा जिले के ग्राम हारूचक थाना कालीचक के बताए गए हैं. आरोपियों के बांग्‍लादेश सीमा से लगे क्षेत्र का निवासी होने के कारण अब पुलिस और भी गहन पूछताछ कर रही है. आरोपियों में एक 19 वर्षीय वसीम खान है, जबकि दूसरा 27 वर्षीय अली उल शेख है. आरोपियों के पास से मिले मोबाईल, रेल्‍वे टिकिट और आधार कार्ड से पुलिस इनके बारे में और भी जानकारी जुटाने में लगी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading