बढ़ती ही जा रही हैं आकाश की मुश्किलें, एक और मामले में गिरफ्तार
Indore News in Hindi

आकाश सहित कई बीजेपी नेताओं ने बिना अनुमति राजवाड़ा पर मंच लगा कर प्रदर्शन किया था. इस दौरान एक कार्यकर्ता को सीएम कमलनाथ का मुखौटा पहना कर सांकेतिक तौर पर करंट लगाया था. जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया था.

  • Share this:
बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश विजयवर्गीय की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. निगम अधिकारियों से मारपीट के मामले के बाद अब पुलिस ने गुरुवार को उनको एक और मामले में गिरफ्तार कर लिया है. उन पर बिना अनुमति के विरोध प्रदर्शन करने का आरोप है. विधायक आकाश विजयवर्गीय ने 4 जून को बिजली कटौती पर बिना अनुमति विरोध प्रदर्शन किया था जिसके बाद उन पर मामला दर्ज करवाया गया था. इसी मामले में अब उनकी औपचारिक गिरफ्तारी हुई है.

फरार बताए गए थे आकाश
इंदौर के एम जी रोड पुलिस थाने ने गुरुवार को आकाश की औपचारिक गिरफ्तारी की. 4 जून के प्रदर्शन के अगले दिन पुलिस ने आकाश सहित कई बीजेपी नेताओं के खिलाफ बिना अनुमति प्रदर्शन करने का मामला दर्ज किया था. मामले में पुलिस आकाश को अभी तक फरार बता रही थी. पुलिस ने बताया कि आकाश सहित कई बीजेपी नेताओं ने बिना अनुमति राजवाड़ा पर मंच लगा कर प्रदर्शन किया था. इस दौरान एक कार्यकर्ता को सीएम कमलनाथ का मुखौटा पहना कर सांकेतिक तौर पर करंट लगाया था. मामले में आकाश सहित 40 लोगों पर मामला दर्ज किया गया था.

जमानत को लेकर कोई फैसला नहीं
नगर निगम अधिकारी को बैट से पीटने के मामले में आकाश विजयवर्गीय की जमानत का फैसला गुरुवार को भी नहीं हो सका. कोर्ट में फैसले पर क्षेत्राधिकार का मामला उठ गया. कोर्ट ने कहा कि विधायक या सांसद के खिलाफ रजिस्टर्ड केस की सुनवाई भोपाल की स्पेशल कोर्ट में ही हो सकती है. जिसके बाद अब भोपाल की स्पेशल कोर्ट में सुनवाई नहीं होने तक आकाश को जेल में ही रहना पड़ेगा.



ये भी पढ़ें- ‘बैटिंग’ कांड पर मालिनी गौड़ ने कहा, आकाश को पहले मुझसे बात करनी चाहिए थी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading