• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • Jobat Bypolls: मान गए दीपक भूरिया, नामांकन वापस लिया; कमलनाथ से क्या मिला आश्वासन!

Jobat Bypolls: मान गए दीपक भूरिया, नामांकन वापस लिया; कमलनाथ से क्या मिला आश्वासन!

कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में दीपक भूरिया ने अपना पर्चा वापस ले लिया

कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में दीपक भूरिया ने अपना पर्चा वापस ले लिया

Jobat By-Election News: कांग्रेस के बागी उम्मीदवार दीपक भूरिया ने पार्टी के बड़े नेताओं के समझाने के बाद अपना नामांकन पत्र वापिस ले लिया. फॉर्म वापस लेने के बाद दीपक भूरिया ने कहा मुझे कमलनाथजी का आश्वासन मिला है. पूरा भूरिया परिवार कांग्रेस के साथ है और रहेगा.

  • Share this:

    वसीम मकरानी.

    अलीराजपुर. आखिरकार दीपक भूरिया (Deepak Bhuria) मान गए. जोबट सीट पर कांग्रेस को बगावती तेवर दिखा रहे दीपक ने मंंगलवार को अपना नामांकन पत्र (Nomination Farm)  वापस ले लिया. इसी के साथ जोबट में कांग्रेस ने आज राहत की सांस ली. कांग्रेस के बागी उम्मीदवार दीपक भूरिया ने बड़े नेताओं के समझाने के बाद अपना नामांकन पत्र वापस ले लिया. वो पार्टी की वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री विजय लक्ष्मी साधौ, प्रदेश यूथ कांग्रेस अध्यक्ष विक्रांत भूरिया और कांग्रेस प्रत्याशी महेश पटेल के साथ कलेक्ट्रेट पहुंचे. पार्टी प्रत्याशी महेश पटेल के समर्थन में अपना पर्चा वापस ले लिया.

    फॉर्म वापस लेने के बाद दीपक भूरिया ने कहा, “मुझे कमलनाथ जी का आश्वासन मिला है. पूरा भूरिया परिवार कांग्रेस के साथ है और रहेगा.” इससे पहले दीपक भूरिया, विजयलक्ष्‍मी साधौ, विक्रांत भूरिया और कांग्रेस प्रत्‍याशी महेश पटेल के साथ उनकी गाड़ी में बैठकर एसडीएम कार्यालय जोबट पहुंचे. सभी नेताओं का हाथ पकड़कर एक होने का संदेश दिया. मीडिया से चर्चा में भूरिया ने कहा कि मुझे कमलनाथ जी से आश्‍वासन मिला है. इसलिए अपना फॉर्म वापस ले रहे हैं.

    ये भी पढ़ें- MP में बिजली संकट के बीच सड़क पर भैंस घुमाते दिखे ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह, देखें VIDEO

    कैसा आश्वासन
    नेता प्रतिपक्ष और पीसीसी चीफ कमलनाथ ने दीपक भूरिया को आखिर क्या आश्‍वासन दिया है इसका पता नहीं. ये सवाल पूछने पर दीपक भूरिया जवाब टाल गए. कांग्रेस प्रत्‍याशी महेश पटेल की भी चिंता दूर हो गई. पटेल ने बोले- मैंने पहले भी कहा था कि दीपक भूरिया उनके छोटे भाई हैं और हम सब एक हैं. जोबट विधानसभा उपचुनाव में अपनी जिम्‍मेदारी निभा रही पूर्व मंत्री विजय लक्ष्‍मी साधौ ने कहा दीपक भूरिया ने जो किया वो सराहनीय है.

    कौन हैं दीपक भूरिया
    जोबट सीट कांग्रेस विधायक कलावती भूरिया के निधन से खाली हुई थी. दीपक भूरिया उनके भतीजे हैं. 2018 के विधानसभा चुनाव में दीपक भूरिया ने ही चुनाव की कमान संभाली थी. बुआ के निधन के बाद दीपक जोबट सीट पर स्वाभाविक तौर पर अपनी दावेदारी जता रहे थे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज