5 लाख नकद और 10 चार पहिया वाहन के साथ 64 गुजराती जुआरी गिरफ्तार

News18 Madhya Pradesh
Updated: August 5, 2019, 12:44 PM IST

मध्य प्रदेश के अलीराजपुर जिले में जुए के एक बड़े अड्डे का पर्दाफाश करते हुए पुलिस ने गुजरात के 64 जुआरियों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से 5 लाख नकद, 54 मोबाइल फोन और 10 चार पहिया वाहन जब्त किया है.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के अलीराजपुर जिले में पुलिस ने जुए के एक बड़े अड्डे का पर्दाफाश किया है. जुए के इस अड्डे की विशेषता यह है कि यह स्थान गुजरात सीमा पर स्थित है. पुलिस ने यह कार्रवाई सौरवा थाना क्षेत्र के अंधारकांच में की है. पुलिस ने यहां छापेमारी की कार्रवाई कर बड़ी संख्या में गुजराती लोगों को गिरफ्तार किया है.  पुलिस को सूचना मिली थी कि लंबे समय से गुजरात बार्डर पर स्थित अंधारकांच में एक मकान में जुए का अड्डा चलता है जिसमें बड़ी संख्या में जुआरी आते हैं.

अलीराजपुर के एसपी विपुर श्रीवास्तव ने दी छापे की पूरी जानकारी


एसपी विपुल श्रीवास्तव के मार्गदर्शन में पुलिस के कई अधिकारियों की मदद से इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया. छापेमारी की कार्रवाई के दौरान मौके से जुआ खेलते हुए 64 जुआरियों को गिरफ्तार किया गया. उनके पास से 5 लाख रुपए नगद, 54 मोबाइल फोन और 10 चार पाहिया वाहन जब्त किए गए. सभी आरोपी गुजरात राज्य के बताए जा रहे हैं. जिनके खिलाफ जुआ एक्ट तहत सौरवा थाने में मामला दर्ज किया गया है.

तीन डीएसपी और 7 सब इंस्पेक्टर समेत 65 लोगों की टीम ने दिया छापे को अंजाम

अलीराजपुर के एसपी विपुर श्रीवास्तव ने बताया कि बहुत दिनों से सूचना मिल रही थी कि गुजरात सीमा से लगते एक गांव में बड़े स्तर पर जुए का अड्डा चलता है. जब  इसकी खुफिया सूत्रों से पुष्टि हो गई तो एडीपीओ के नेतृत्व में पुलिस की एक टीम गठित की गई जिसमें 3 डीएसपी स्तर के और 7 सब इंस्पेक्टर स्तर के अधिकारियों के साथ कुल 65 लोगों की टीम थी जिसने इस छापे को अंजाम दिया. एसपी ने बताया कि जुए का यह अड्डा गुजरात सीमा के पास ही चल रहा था इसलिए कार्रवाई की भनक लगने पर वे आसानी अपने राज्य में भाग जाते थे. गिरफ्तार किए गए लोगों से पूछताछ की जा रही है. उसके बाद ही यह पता चल पाएगा कि यह अड्डा कितने दिनों से संचालित हो रहा था.

ये भी पढ़ें- अरेंज मैरिज पर 2.5 लाख तो लव पर 5 लाख रु देते हैं लड़के वाले

VIDEO: खरगोन में मिलावटखोरों पर नकेल, व्यापारी पर लगा रासुका
Loading...

(रिेपोर्ट- वसीम मकरानी)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलीराजपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 5, 2019, 11:21 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...