शर्मनाक! साथ देने के बजाए रेप पीड़िता को रिश्तेदारों ने पीटा, आरोपी के साथ निकाला जुलूस, 6 गिरफ्तार

मध्य प्रदेश के अलीराजपुर में समाज का क्रूर चेहरा सामने आया है. (सांकेतिक तस्वीर)

मध्य प्रदेश के अलीराजपुर में समाज का क्रूर चेहरा सामने आया है. (सांकेतिक तस्वीर)

मध्य प्रदेश के अलीराजपुर की अजीबो-गरीब घटना में रिश्तेदारों ने अपनी ही रेप पीड़िता बेटी को पीटा. लोगों ने आरोपी लड़के का भी रस्सी से बांधकर जुलूस निकाला और जमकर मारपीट की.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 29, 2021, 12:30 PM IST
  • Share this:
अलीराजपुर. मध्य प्रदेश के अलीराजपुर जिले में रिश्तेदारों ने रेप पीड़िता को पीटा और उसका आरोपी के साथ जुलूस भी निकाला. इस अजीबो-गरीब और शर्मनाक घटना का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस हरकत में आई. लड़की ने आरोपी और अपने रिश्तेदारों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. ये घटना शनिवार को जोबट थाना क्षेत्र की बताई जा रही है. रविवार को इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने पीड़िता के 6 रिश्तेदारों को गिरफ्तार कर लिया.

लड़की आरोपी युवक की परिचित है. पुलिस के हाथ लगे इस वीडियो में दिख रहा है कि कुछ लोग एक लड़के और लड़की को रस्सी से बांधकर मार रहे हैं. इसी युवक पर लड़की से रेप का आरोप है. बताया जा रहा है कि मारने वाले लड़के के परिजन ही हैं. मारने वाले वीडियो में भारत माता की जय के नारे भी लगा रहे हैं. हालांकि, इसकी पुष्टि नहीं हुई है. जानकारी मिलते ही SP विजय भागवानी, ASP बिट्‌टू सहगल और चौकी प्रभारी घटनास्थल पर पहुंच गए.

लड़की ने रिश्तेदारों के खिलाफ भी की FIR

जानकारी के मुताबिक, लड़की के कहने पर पुलिस ने इस मामले में 2 FIR दर्ज की हैं. पहली आरोपी के खिलाफ रेप की, जिसमें धारा-376 के साथ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. पीड़िता ने दूसरी FIR अपने रिश्तेदारों के खिलाफ की है. इसमें उसने रिश्तेदारों पर मारपीट करने, बंधक बनाने, अपमानजनक व्यवहार करने ओर जान से मारने की कोशिश की शिकायत की है. पुलिस के अनुसार, दोनों FIR के नामजद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.
लड़के को पहले से जानती है लड़की

मामले को लेकर ये बात भी सामने आ रही है कि लड़की लड़के को पहले से जानती है. SP विजय भागवानी ने बताया कि आरोपी युवक शादीशुदा हैं. उसकी पीड़िता से मुलाकात गुजरात में हुई थी. इसके बाद दोनों अपने-अपने गांव लौट आए थे. यहां उसे और पीड़िता को उसके रिश्तेदारों ने पकड़ लिया और उनके साथ मारपीट की. आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज