Video: युवक गिड़गिड़ाता रहा मगर पुलिसवाला बरसाता रहा बेल्ट, मास्क न पहनने की सजा
Alirajpur News in Hindi

Video: युवक गिड़गिड़ाता रहा मगर पुलिसवाला बरसाता रहा बेल्ट, मास्क न पहनने की सजा
अलीराजपुर में पुलिस बर्बरता का वीडियो वायरल

युवक का आरोप है कि वह अपनी बाइक (bike) से गुजरात (Gujarat) के बोडेली जा रहा था. तभी उसकी बाइक स्लिप हो गयी. बस उसी दौरान एक कोटवार ने मुझे पकड़ लिया और हेड कांस्टेबल मनोज कानूनगो ने उसके साथ बुरी तरह मारपीट शुरू कर दी.

  • Share this:
वसीम मकरानी

अलीराजपुर. मध्य प्रदेश के अलीराजपुर (Alirajpur) जिले का एक वीडियो वायरल (video viral) हो रहा है. ये पुलिस की क्रूरता का वीडियो है. कोरोना लॉकडाउन (lockdown) के दौरान जहां पूरे देश और प्रदेश में पुलिस लोगों की मददगार बन रही है, इसके उलट अलीराजपुर के पुलिसवाले इन प्रयासों पर पानी फेर रहे हैं. आरोपी हेड कॉन्स्टेबल मनोज कानूनगो को निलंबित कर दिया गया है. उसके खिलाफ जांच की जा रही है. मारपीट किस मसले पर हुई ये स्पष्ट नहीं हो सका है. बताया जा रहा है कि मास्क न पहनने की बात पर दोनों के बीच विवाद हुआ था. हालांकि युवक का कहना है कि बाइक स्लिप होने पर झगड़ा खड़ा हुआ.

मामला मध्यप्रदेश के अलीराजपुर जिले के छकतला गांव का है. वहां पुलिस कर्मचारी की बर्बरता का एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है. इसमें एक पुलिस कर्मचारी एक युवक को बेल्ट से बुरी तरह मार रहा है. युवक को दो लोग पकड़े हुए हैं और पुलिस वाला उस पर बेल्ट बरसा रहा है. युवक बुरी तरह गिड़गिड़ा रहा है कि मेरी बात तो सुनो. मेरी बात तो सुनो. लेकिन वर्दी की धौंस और नशे में डूबा ये पुलिस वाला रुकने या बात सुनने के लिए तैयार ही नहीं है. उसने अपने दो आदमियों से इस युवक को जकड़वा रखा है. ये लोग भी युवक पर पैर रखकर चढ़ गए और उन्होंने भी इसे मारा. इस पुलिस वाले की पहचान हेड कॉन्सटेबल मनोज कानूनगो के तौर पर हुई है.




आरोपी हेड कॉन्सटेबल निलंबित
एसपी के मुताबिक आरोपी हेड कॉन्सटेबल मनोज कानूनगो को निलंबित कर दिया गया है. उसके खिलाफ एसडीओपी को जांच सौंप दी गयी है. युवक के शरीर पर चोट के निशान हैं.

क्यों हुई मारपीट
घटना रविवार की है. युवक का आरोप है कि वह अपनी बाइक से गुजरात के बोडेली जा रहा था. तभी उसकी बाइक स्लिप हो गयी. बस उसी दौरान एक कोटवार ने मुझे पकड़ लिया और हेड कांस्टेबल मनोज कानूनगो ने उसके साथ बुरी तरह मारपीट शुरू कर दी. युवक ने इस मामले की शिकायत एसपी अलीराजपुर विपुल श्रीवास्तव से से की. एसपी ने फरियाद सुनने और वायरल वीडियो देखने के बाद हेड कांस्टेबल मनोज कानूनगो को निलंबित कर दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading