टीचर्स के साथ पिकनिक मनाने गया डॉन बॉस्को स्कूल का छात्र नदी में डूबा, लाश बरामद

स्कूल गेट पर धरना प्रदर्शन की सूचना मिलते ही बड़ी तादाद में पुलिस बल मौके पर पहुंचा और परिवार को समझाकर वहां से हटाया

News18 Madhya Pradesh
Updated: August 13, 2019, 1:38 PM IST
टीचर्स के साथ पिकनिक मनाने गया डॉन बॉस्को स्कूल का छात्र नदी में डूबा, लाश बरामद
डॉन बॉस्को स्कूल अलीराजपुर
News18 Madhya Pradesh
Updated: August 13, 2019, 1:38 PM IST
अलीराजपुर के डॉन बॉस्को school के एक छात्र के साथ हादसा हो गया. स्कूल की तरफ से पिकनिक मनाने गया एक छात्र नदी में डूब गया. इस हादसे के बाद बच्चों के parents गुस्से से भरे हुए हैं. वो  हादसे के लिए स्कूल प्रबंधन को दोषी मानते हुए वो गेट पर धरना देकर बैठ गए. पुलिस और आला अफसरों ने मौके पर पहुंचकर धरना ख़त्म कराया.

सैर-सपाटा में मातम

अलीराजपुर का डॉन बॉस्को स्कूल छात्रों को पिकनिक पर लेकर गया था. स्कूल के बोर्डिंग में रहने वाले छात्रों को गुजरात के वनार गांव घुमाने के लिए ले जाया गया था. पिकनिक के दौरान एक छात्र का पैर फिसल गया और वो नदी में जा गिरा. छात्र की डूबने से मौत हो गयी. छात्र का नाम सौरभ बामनिया था. वो 13 साल का था और 7वीं कक्षा में पढ़ता था. लाश बरामद कर ली गयी है.

स्कूल गेट पर धरना

स्कूल प्रशासन ने तत्काल इसकी जानकारी सौरभ के परिवार और पुलिस को दी. खबर मिलते ही परिवार गहरे दुख और गुस्से से भर गया. छात्र का शव यहां लाया गया तो परिवार उसे लेकर स्कूल गेट के बाहर धरने पर बैठ गया. परिवार ने स्कूल प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाया है. उसका कहना है बच्चा नदी के किनारे कैसे पहुंच गया और साथ गए स्टाफ ने ने उसे रोका क्यों नहीं.

पुलिस ने किया दख़ल
स्कूल गेट पर धरना प्रदर्शन की सूचना मिलते ही बड़ी तादाद में पुलिस बल मौके पर पहुंचा और परिवार को समझाकर वहां से हटाया. (अलीराजपुर से वसीम मकरानी की रिपोर्ट)
Loading...

ये भी पढ़ें-कांग्रेस में गड़बड़झाला? 2019 में भेज दिए गए 2011 के फॉर्म


News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलीराजपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 13, 2019, 1:31 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...