Video: प्रेम करने की सजा: युवती को अर्धनग्न कर पीटते हुए निकाला जुलूस

मध्य प्रदेश के अलीराजपुर में दूसरी जाति के लड़के के साथ प्रेम करने और उसके साथ जाने पर एक युवती को उसकी जाति वालों ने अर्धनग्न कर पिटाई की और जुलूस निकाला.

News18 Madhya Pradesh
Updated: September 3, 2019, 5:46 PM IST
Video: प्रेम करने की सजा: युवती को अर्धनग्न कर पीटते हुए निकाला जुलूस
रोड पर दौड़ा-दौड़ाकर युवती की पिटाई करते अपनी जाति के युवक
News18 Madhya Pradesh
Updated: September 3, 2019, 5:46 PM IST
अलीराजपुर. मध्य प्रदेश के अलीराजपुर में दूसरी जाति (Other cast)के लड़के साथ प्रेम (love) करने पर एक युवती (Young Woman) को सामाजिक तौर पर सजा (Punishment) देने की एक शर्मनाक घटना सामने आई है. अलीराजपुर जिले के अम्बुआ थाना क्षेत्र की इस घटना का वीडियो (Video)भी बनाया गया है. यह घटना कब की है, इसका पता नहीं चला है लेकिन इस वीडियो में एक युवती को लोग डंडे से बुरी तरह से पीटते(Beaten) हुए सड़क पर जुलूस(Procession) की शक्ल में घुमा रहे हैं. युवती बचने के लिए भाग रही है और उसके पीछे कई युवक बारी-बारी से उसे पीटते हुए चल रहे हैं.



इस दौरान युवती माफ करने की गुहार लगा रही है लेकिन किसी को उस पर दया नहीं आ रही है.  इस बीच वहां से एक बाइक पर सवार तीन लोग आते हैं. युवती की पिटाई देख वे लोग कुछ पल के लिए ठहरते हैं और स्थानीय बोली में कुछ कहते हुए आगे बढ़ जाते हैं.

जाति वाले युवती को सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर पीटते रहे और युवती माफ कर देने की लगाती रही गुहार


बताया जा रहा है कि युवती वीडियो में दिखाई दे रही युवती भिलाला जाति की है और वह भागकर भील जाति के युवक के साथ चली गई थी, जिससे नाराज होकर उसकी जाति के लोगों उसके साथ ऐसा व्यवहार किया.

(रिपोर्ट- वसीम मकरानी)

ये भी पढ़ें- पर्दे के पीछे से नहीं, दिग्विजय ही चला रहे हैं सरकार: बीजेपी
Loading...

दिग्विजय सिंह से चर्चा के बाद CM कमलनाथ ने उमंग सिंघार को तलब किया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलीराजपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 3, 2019, 5:46 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...