पटवारी साहब की शादी में झूमकर नाचा गांव, मुश्किल में आए दूल्हे के पिताजी, पुलिस ने दर्ज की FIR
Alirajpur News in Hindi

पटवारी साहब की शादी में झूमकर नाचा गांव, मुश्किल में आए दूल्हे के पिताजी, पुलिस ने दर्ज की FIR
अलीराजपुर में पटवारी की शादी के दौरान लॉकडाउन नियम का उल्लंघन

लॉकडाउन (Lockdown) में किसी भी शादी समारोह में 50 से ज़्यादा लोगों के शामिल होने पर रोक है. मास्क पहनना और सोशल डिस्टेंस (Social Distance) का पालन ज़रूरी है. लेकिन पटवारी साहब की बारात में तो इससे कहीं ज़्यादा गुना लोग शामिल हो गए थे.

  • Share this:
अलीराजपुर. अलीराजपुर (alirajpur) ज़िले में एक पटवारी साहब की शादी (marriage) में डांस (dance) करना उनके पिताजी को भारी पड़ गया. दरअसल कोरोना संकट (corona) और लॉक डाउन (lockdown) की सख्ती के बीच पटवारी साहब की शादी हो रही थी. लेकिन नियम के विपरीत बारात में 50 के बजाए पूरा गांव ही शामिल हो गया. बारात में जमकर नाच-गाना हुआ. ये लोग न मास्क (mask) पहने थे और न ही इनके बीच सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया गया. पटवारी बिलासा के रहने वाले हैं, जोकि इन दिनों बैतूल में तैनात हैं.

जानकारी के मुताबिक मामला अलीराजपुर जिले के जोबट थाने के बिलासा गांव का है. जहां रहने वाले कनु चौहान नामक शख्स के बेटे की शादी थी. बेटा मध्य प्रदेश सरकार में पटवारी है जिसकी लॉक डाउन के माहौल में भी शादी ज़ोर-शोर से हुई. पटवारी बेटे की धूमधाम से बारात निकाली गयी जिसमें जबरदस्त डीजे बजाया गया. डीजे बजते ही बाराती झूमकर नाचने लगे. बारात भी छोटी-मोटी नहीं थी बल्कि ऐसा प्रतीत हो रहा था जैसे पूरा गांव ही शामिल हो गया था.

न मास्क न सोशल डिस्टेंस
लॉक डाउन में किसी भी शादी समारोह में 50 से ज़्यादा लोगों के शामिल होने पर रोक है. मास्क पहनना और सोशल डिस्टेंस का पालन ज़रूरी है. लेकिन पटवारी साहब की बारात में तो इससे कहीं ज़्यादा गुना लोग शामिल हो गए थे. वो मास्क नहीं पहने थे और डांस में मस्त लोगों को सोशल डिस्टेंस का भी ध्यान नहीं था. एक दूसरे पर झूमते-गिरते हुए ये नाचते रहे.
पिताजी पर FIR


गड़बड़ी बारातियों ने की, लेकिन पकड़ में आए दूल्हे के पिताजी. पुलिस को खबर लगी तो वो दल बल के साथ पहुंची और डांस बंद कराया. पटवारी के पिता के खिलाफ धारा 188 ipc उल्लंघन का मामला दर्ज कर लिया गया. बाकी को वहां से चलता किया. पटवारी बिलासा के रहने वाले हैं लेकिन इन दिनों बैतूल में पोस्टिंग है.


(रिपोर्ट - वसीम मकरानी)

ये भी पढ़ें-

शिवराज के मंत्री कमल पटेल बोले...तो हम पूर्व सीएम कमलनाथ को भी जेल भेज देंगे..

MP में शराब की दुकानों का Lockdown, इस बात को लेकर नाराज है लिकर एसोसिएशन
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading