लाइव टीवी

जब ATM से निकलने लगे डबल पैसे, लोगों में मच गई लूट

Wasim Raja | News18 Madhya Pradesh
Updated: December 9, 2018, 8:34 PM IST

आसपास के लोगों ने इसकी सूचना बैंक को भी दी लेकिन जब तक बैंक के कर्मचारी वहां पहुंचते एटीएम से एक लाख 20 हजार रूपये निकाले जा चुके थे.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के अलीराजपुर जिले में एक दिलचस्प वाकया सामने आया है जहां एटीएम से अचानक डबल पैसे निकलने लगे. जिस भी व्यक्ति ने इस एटीएम में 100 या 500 रुपये निकालने के लिए बटन दबाया, उसको डबल-ट्रिपल रुपए निकलने लगे. यह सूचना जैसे ही फैली लोग एटीएम से पैसे निकालने दौड़ पड़े.

मामला अलीराजपुर के आमला लाइन में मौजूद बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम का है. इस एटीएम में अचानक 100 की नोट की जगह 500 के नोट निकलने लगे. आसपास के लोगों ने इसकी सूचना बैंक को भी दी लेकिन जब तक बैंक के कर्मचारी वहां पहुंचते एटीएम से एक लाख 20 हजार रुपये निकाले जा चुके थे.

एटीएम से डबल रुपये निकल रहे थे तो पैसे निकालने के लिए लोगों में भीड़ लगी हुई थी. लोग इस वाकए की तुलना सट्टे से कर रहे थे. सट्टा बाजार में एक का डबल देने की बात कही जाती है. एटीएम पर इतनी भारी भीड़ हो गई कि लोगों में अफरा-तफरी मच गई और हर कोई पैसे निकालना चाहता था.

इसके बाद एटीएम के आसपास के निवासियों ने इसकी सूचना बैंक वालों को दी लेकिन तब तक काफी रुपये एटीएम से निकाले जा चुके थे. वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि इस एटीएम पर कोई सिक्योरिटी गार्ड भी नहीं है. अभी तक बैंक या उससे जुड़े किसी भी कर्मचारी का कोई बयान सामने नहीं आया है.

यह भी पढ़ें- मध्यप्रदेश चुनाव: शिवराज ‘मामा’ को बहनों पर क्‍यों है इतना भरोसा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलीराजपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 9, 2018, 6:30 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...