Shocking: छात्रा के मर्डर की खबर मिलते ही प्रेमी ने किया सुसाइड..!
Anuppur News in Hindi

Shocking: छात्रा के मर्डर की खबर मिलते ही प्रेमी ने किया सुसाइड..!
आरोपी छात्रा पर तब तक हमला करता रहा जब तक उसकी सांसें नहीं थम गईं.

आरोपी छात्रा पर तब तक हमला करता रहा जब तक उसकी सांसें नहीं थम गईं.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के अनूपपुर जिले में स्कूली छात्रा की हत्या के मामले में नया मोड़ आ गया है. छात्रा के हत्या की खबर सुनने के बाद उसके कथित प्रेमी ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है. पुलिस अभी हत्या की गुत्थी पूरी तरह से सुलझाने में नाकाम रही है. पुलिस ने दो युवकों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है.

जानकारी के अनुसार, कोतमा थाना अंतर्गत ग्राम रेउला में आर्या एनर्जी प्लांट के पीछे विजय प्रजापति नामक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतक युवक ग्राम बगैहा का रहने वाला था. बताया जा रहा है कि पुलिस को विजय की जेब से छात्रा के प्रेम-प्रसंग से जुड़े कुछ पत्र मिले है.

क्या है मामला
अनूपपुर जिले में स्कूली छात्रा की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां अज्ञात आरोपी ने परीक्षा देने जा रही छात्रा की स्कूल परिसर के बाहर तलवार से हमला कर हत्या कर दी. हत्याकांड को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया था.
मामला अनूपपुर जिले के कोतमा थाने क्षेत्र का है. यहां शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में 11वीं कक्षा की छात्र पूजा पनिका प्रेक्टिकल परीक्षा देने के लिए घर से स्कूल जाने के निकली थी, तभी रास्ते में एक युवक ने उस पर पीछे से तलवार से हमला कर दिया. वह तब तक छात्रा पर हमला करता रहा जब तक उसकी सांसें नहीं थम गईं. इसके बाद वह मौके पर तलवार छोड़कर फरार हो गया.



हिरासत में दो आरोपी
कोतमा पुलिस ने छात्रा के परिजनों के बयान के आधार और चश्मदीदों से मिले सबूतों के आधार पर दो युवकों को हिरासत में लिया है. पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading