Home /News /madhya-pradesh /

ऑटो वाले ने खुद को लगाई आग, लपटों से घिरा घुस गया थाने में; और फिर..

ऑटो वाले ने खुद को लगाई आग, लपटों से घिरा घुस गया थाने में; और फिर..

अनूपपुर में पुलिस वालों की उपेक्षा से नाराज एक ऑटो वाले ने खुद को आग लगाई और थाने में घुस गया.

अनूपपुर में पुलिस वालों की उपेक्षा से नाराज एक ऑटो वाले ने खुद को आग लगाई और थाने में घुस गया.

अनूपपुर में एक ऑटो ड्राइवर ने वो काम किया कि दिल दहल गया. उसने खुद को आग लगा ली. आग की लपटों से घिरा हुआ ये शख्स जैतहरी थाने में घुस गया. शख्स का नाम मुरारी है. उसका आरोप है कि पुलिस उसकी शिकायत पर कार्रवाई नहीं कर रही. पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज कर लिया गया है.

अधिक पढ़ें ...

    अनूपपुर. अनूपपुर में दिल दहला देने वाले एक मामले में ऑटो ड्राइवर ने खुद को आग लगाई और थाने में घुस गया. पुलिस ने जैसे-तैसे उसे लगी आग बुझाई और अस्पताल पहुंचाया. ऑटो चलाने वाले का आरोप है कि पुलिस उसकी बात सुन नहीं रही थी. इसलिए उसे ये कदम उठाना पड़ा. घटना जिले के जैतहरी थाने की शुक्रवार दोपहर की है. इस घटना का वीडियो सामने आने के बाद वायरल हो गया है.

    वायरल वीडियो में दिख रहा है कि एक शख्स थाने से 25 करीब मीटर दूर ऑटो खड़ा करता है. कुछ देर बाद वह जलती हुई हालत में ऑटो से निकलता और थाने की ओर दौड़ता है. थाने में इस हालत में उसके घुसते ही अफरा-तफरी मच जाती है. पुलिसकर्मी किसी तरह कंबल डालकर उसकी आग बुझाते हैं. जांच में सामने आया कि युवक का नाम मुरारी लाल शिवहरे है और उसकी उम्र 50 साल है. जानकारी के मुताबिक, मुरारी लाल का 9 सितंबर को प्रकाश शुक्ला, शिवम उपाध्याय और दुर्गेश चौधरी से पैसों को लेकर विवाद हुआ था. इस झगड़े की शिकायत मुरारी ने जैतहरी थाने में दर्ज कराई थी. उसका आरोप है कि पुलिस ने इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की.

    60 फीसदी से ज्यादा झुलसा मुरारी

    मुरारी ने आरोप लगाया कि पुलिस के कार्रवाई न करने से आरोपियों का हौंसला बढ़ गया. उन्होंने फिर 13 सितंबर को मेरे बेटे आकाश को मारा और लूटपाट की. उस वक्त आकाश सवारियां छोड़ने जा रहा था. उसने बताया कि इस मारपीट की शिकायत भी पुलिस से की थी. लेकिन, पुलिस ने मारपीट का मामला दर्ज किया, लेकिन लूट का नहीं किया. लगातार दो शिकायतों के बाद भी जब पुलिस ने आरोपियों पर कार्रवाई नहीं की, तो शुक्रवार को यह कदम उठाना पड़ा. इस घटना में मुरारी 60% से ज्यादा झुलस गया है.

    ये है पुलिस का कहना

    इस मामले को लेकर जब पूछा गया तो थाना प्रभारी केके त्रिपाठी ने कहा कि मुरारी और उसके बेटे आकाश शिवहरे ने 9 और 13 सितंबर को शिकायत की. इन शिकायतों पर आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई थी. त्रिपाठी के मुताबिक, आरोपी फिलहाल मुचलके पर जमानत पर थे. सोमवार को उनके खिलाफ चालान पेश होना था. पीड़ित ने जो लूट की शिकायत की उसकी पुष्टि नहीं हो सकी. इसलिए लूट की धाराएं नहीं लगाई गईं.

    Tags: Crime in MP, Mp news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर