भाजपा ने अनूपपुर में तिरंगा यात्रा निकाल शहीदों को किया याद

मध्य प्रदेश में भाजपा की अनूपपुर जिला इकाई की ओर से स्वतंत्रता दिवस के एक दिन पूर्व जिले में तिरंगा यात्रा निकालकर देश की आजादी के लिए बलिदान हुए शहीदों को याद किया गया.

Rajnarayan Dwivedi | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: August 14, 2017, 8:18 PM IST
भाजपा ने अनूपपुर में तिरंगा यात्रा निकाल शहीदों को किया याद
राम लाल रौतेल विधायक, अनूपपुर
Rajnarayan Dwivedi | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: August 14, 2017, 8:18 PM IST
मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की अनूपपुर जिला इकाई की ओर से स्वतंत्रता दिवस के एक दिन पूर्व जिले में तिरंगा यात्रा निकालकर देश की आजादी के लिए बलिदान हुए शहीदों को याद किया गया. शहीदों के बलिदान की गाथा से युवाओं को परिचित कराने के लिए यह यात्रा निकाली गई.

जिले में इस यात्रा की अगुआई अनूपपुर के विधायक रामलाल रौतेला ने की. इसमें हजारों की संख्या में युवाओं ने हिस्सा लिया. यात्रा के उद्देश्य के संबंध में विधायक रामलाल ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने तय किया है कि  देश की आजादी के लिए कुर्बान हुए वीर सपूतों की गाथा को समाज में जन जन तक पहुंचाया जाए और उनकी कुर्बानी की याद दिलाई जाए.

विधायक रौतेला ने कहा कि हमारे समाज में  इस यात्रा से देश की अखंडता व एकता का भी संदेश जाएगा. अनूपपुर के इंदिरा तिराहे से निकाली गई यात्रा विभिन्न स्थानों से होते हुए लगभग 80 किमी का सफर तय करने के बाद फुनगा में पूर्ण हुई.

इस  यात्रा को लेकर स्थानीय लोगों में भी बहुत उत्साह दिखा. रास्ते में देश के 'वीर सपूत अमर रहें ' के नारे गूंजते रहे. इस तिरंगा यात्रा में अनूपपुर जिला भाजपा के प्रभारी मंत्री अरुण सिंह भी मौजूद थे.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अनूपपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 14, 2017, 8:17 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...