अनूपपुर के अमलाई में चुनाव बहिष्कार, ग्रामीणों ने कहा- 'रोड नहीं तो वोट नहीं'

लोगों ने "रोड नहीं तो वोट नहीं" का नारा दिया है. इनका कहना है कि समय रहते स्टेट बैंक से इंदिरानगर तक की मात्र ढाई किलोमीटर सड़क नहीं बनी, तो लोकसभा चुनाव में वोट नहीं देंगे.

Rajnarayan Dwivedi | News18 Madhya Pradesh
Updated: April 19, 2019, 1:07 PM IST
Rajnarayan Dwivedi | News18 Madhya Pradesh
Updated: April 19, 2019, 1:07 PM IST
अनूपपुर जिले के अमलाई गांव के ग्रामीणों ने चुनावी मौसम में मतदान बहिष्कार की धमकी दी है. प्रशासनिक लापरवाही के शिकार हुए लोगों ने "रोड नहीं तो वोट नहीं" का नारा दिया है. इनका कहना है कि समय रहते स्टेट बैंक से इंदिरानगर तक की मात्र ढाई किलोमीटर सड़क नहीं बनी, तो लोकसभा चुनाव में वोट नहीं देंगे. लोगों का कहना है रास्ता खराब होने के चलते यह इलाका जिला मुख्यालय से पूरी तरह से कटा हुआ है और यहां आए दिन हादसे होते रहते हैं.

पिछले 10 सालों में महज ढाई किलोमीटर सड़क नहीं बनने से युवाओं में खासा आक्रोश है. उनका कहना है कि पहले वे बड़े उत्साह से वोट डालने जाते थे, मगर अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों की उदासीनता ने उन्हें ऐसा कदम उठाने पर मजबूर कर दिया है. वहीं क्षेत्रवासियों की चेतावनी से परेशान अधिकारी, समस्या के समाधान का आश्वासन दे रहे हैं. सड़क का जल्द निर्माण का वादा कर लोगों को वोट देने के लिए अपील कर रहे हैं.

बता दें कि परेशानी और परेशानी का हल तो अपनी जगह होता है. मगर चुनाव बहिष्कार किसी समस्या का हल नहीं होता. न्यूज 18 आप सभी मतदाताओं से अपील करता है कि वोट देकर ऐसे प्रत्याशी का चयन करें जो आपकी समस्या का समाधान करे. इतना ही नहीं मतदाताओं से "बटन दबाओ देश बनाओ" की अपील भी करता है.

ये भी पढ़ें- "क्लीन चिट तो दे दी....जितने कष्ट सहे हैं, मेरे आठ साल भी लौटा दो"- साध्वी प्रज्ञा

ये भी पढ़ें- पार्टी कार्यकर्ताओं के सामने रो पड़ीं साध्‍वी प्रज्ञा, कहा- जेल में पिटते-पिटते सुबह हो जाती थी

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अनूपपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 19, 2019, 9:24 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...