एमपी: अगले 24 घंटे में भारी बारिश का अलर्ट, सात जिलों में जमकर बरसेंगे बादल


Updated: July 5, 2017, 1:49 PM IST
एमपी: अगले 24 घंटे में भारी बारिश का अलर्ट, सात जिलों में जमकर बरसेंगे बादल
File Photo: Monsoon (PTI)

मौसम विभाग ने आगामी 24 घंटों में कई स्थानों पर सामान्य से भारी बारिश होने की संभावना जताई है.

  • Last Updated: July 5, 2017, 1:49 PM IST
  • Share this:
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल सहित राज्य के कई अन्य हिस्सों में बुधवार सुबह से हल्के बादल छाए हैं. मौसम विभाग ने आगामी 24 घंटों में कई स्थानों पर सामान्य से भारी बारिश होने की संभावना जताई है.

राजधानी सहित राज्य के बड़े हिस्से में बुधवार सुबह से मौसम सुहावना है. मानसून की सक्रियता से गर्मी व उमस का असर कम हुआ है.

VIDEO: तीन शेरों की सड़क पर सफारी की 'लाइव रिपोर्टिंग'

बीते 24 घंटों के दौरान राज्य के कई हिस्सों में बादल बरसे. पन्ना, सिंगरौली, झाबुआ, बैतूल, श्योपुर और शिवपुरी में तीन सेंटीमीटर तक बारिश दर्ज की गई.

मौसम विभाग ने राज्य के बड़े हिस्से में सामान्य बारिश जबकि रीवा संभाग के अलावा बालाघाट, अनूपपुर, मंडला, शहडोल, झाबुआ और अलीराजपुर में भारी बारिश की चेतावनी जारी की है.

राज्य के मौसम में बदलाव का सिलसिला बना हुआ है. बुधवार को भोपाल न्यूनतम तापमान 24.4 डिग्री सेल्सियस, इंदौर का 23 डिग्री सेल्सियस, ग्वालियर का 27 डिग्री सेल्सियस और जबलपुर का न्यूनतम तापमान 24.5 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया.

वायरल वीडियो: कलेक्टर ने साथी अफसर और छात्र के सिर पर डाला पानी
Loading...

वहीं मंगलवार को भोपाल का अधिकतम तापमान 31.2 डिग्री सेल्सियस, इंदौर का 29.4 डिग्री सेल्सियस, ग्वालियर का 35.7 डिग्री सेल्सियस और जबलपुर का अधिकतम तापमान 27.4 डिग्री सेल्सियस रहा.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अनूपपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 5, 2017, 1:49 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...