जैतहरी जनपद सीईओ का रिश्वत मांगने का ऑडियो हुआ वायरल, मामला पहुंचा थाने
Anuppur News in Hindi

अनूपपुर जिले जैतहरी जनपद पंचायत सीईओ इमरान सिद्दीकी का एक ऑडियो वायरल हुआ है. इसमें वह रिश्वत मांगते सुनाई दे रहे हैं. वेंकटनगर पंचायत के सरपंच दादूराम पनिका ने सिद्दीकी के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है.

  • Share this:
अनूपपुर जिले के जैतहरी जनपद पंचायत के सीईओ इमरान सिद्दीकी वेंकटनगर पंचायत के सचिव को बार- बार फोन पर धमकाकर 70 हजार रुपए मांगते सुनाई दे रहे हैं. ऑडियो में सीईओ सचिव सुंदर सिंह को यह कहते सुनाई दे हे हैं कि जो तुमने करतूत किया है उससे कैसे बचोगे ? शिकायत के मामले में कार्रवाई करने के बजाए सीईओ इमरान सिद्धिकी सचिव को बचाव का रास्ता सुझा रहे हैं. उन्हें अपने से संबंधित व्यक्ति का खाता नम्बर देते सुना जा सकता है, वेंकटनगर सचिव ने सीईओ सिद्धिकी के लगातार बोलने के बाद खाता नम्बर में 700 रुपये कियोस्क बैंक से डाल देता है जिसकी पुष्टि बैंक के मिनी स्टेटमेंट होती है. यह पैसा 25 अप्रैल 2019 को जमा किया गया है. विकाश कार्यों में अधिकारी और कर्मचारी किस तरह से पलीता लगा रहें हैं जैतहरी जनपद सीईओ इमरान सिद्धिकी और पंचायत सचिव के ऑडियो वायरल होने से समझा जा सकता है. सरकारी धन का किस तरह से सांठगांठ कर बंदरबांट किया जा रहा है और ग्रामीण विकास के नाम पर जनपद पंचायत सीईओ के स्तर से क्या कुछ गुल खिलाया जा रहा है. यह सुना जा सकता है.

ग्राम पंचायत व्यंकटनगर के पीड़ित सरपंच दादूराम पनिका ने थाने में की शिकायत


जैतहरी में आज तक नहीं हुई जांच 



सरकार ग्रामीण विकास कार्य के नाम पर करोड़ो रुपए हर जिले में भेजती है लेकिन जो इसके लिए जिम्मेदार हैं उन्होंने अपने- अपने पदों के अनुसार कमीशन के परसेंटेज का खेल चला रखा है. परसेन्ट का खेल जनपद पंचायत जैतहरी और इस जनपद के अंतर्गत सभी 80 पंचायतों में लंबे अरसे से चल रहा है. शिकायतों के बाद भी जिला प्रशासन ने आज तक जनपद पंचायत जैतहरी में जांच कर कार्रवाई करने की हिम्मत नहीं जुटा पाया है.
सुन्दर सिंह ( सचिव ग्राम पंचायत व्यंकटनगर) ने बताई सारी घटना


वेंकटनगर पंचायत के सरपंच दादूराम पनिका सहित ग्रामीणों ने अनूपपुर जिले के प्रभारी मंत्री एवं खनिज मंत्री को ज्ञापन देकर सीईओ ईमरान सिद्धिक्की के खिलाफ शिकायत की लेकिन अब तक किसी ने भी जनपद सीईओ के ऑडियो काँड की जांच करने की जहमत नहीं उठाई.

सीईओ इमरान सिद्धिकी ने वायरल ऑडियो को बताया झूठा 

वेंकटनगर सरपंच दादूराम पनिका के साथ सीईओ ने गाली गलौच तक कर दी जिसकी शिकायत थाना और पुलिस अधीक्षक अनुपपुर तक कर दी गई लेकिन अब तक सीईओ के विरुद्ध कोई जांच तक शुरू नहीं की गई. सीईओ इमरान सिद्धिकी ने आरोपों को बेबुनियाद और वायरल ऑडियो को झूठा बताया है. उन्होंने कहा कि उन्हें षड्यंत्र कर फंसाया जा रहा है. यह कहकर वह पल्ला झाड़ते हुए सचिव पर ठीकरा फोड़ने में लग गए हैं.

उपसरपंच वेद प्रकाश पांडेय ने बताया कि सीईओ जनपद पंचायत जैतहरी इमरान सिद्धिकी प्रत्येक पंचायत के सचिव को डरा धमकाकर अवैध वसूली कर रहें हैं. अनूपपुर विधायक बिसाहू लाल सिंह से जब हमने बात की तो उन्होंने कहा कि शिकायत आती है तो अपने स्तर से जांच कराकर शासन स्तर से कार्रवाई कराएंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading