CM शिवराज ने कहा- भारतीय जवानों ने चीनी सैनिकों की गर्दन मरोड़कर फेंक दी

सीएम शिवराज सिंह चौहान. फाइल फोटो.
सीएम शिवराज सिंह चौहान. फाइल फोटो.

MP Assembly By-election 2020: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अनूपपुर विधानसभा क्षेत्र की चुनावी सभा में कांग्रेस के ऊपर जमकर किया हमला. मध्य प्रदेश में उपचुनाव की सरगर्मी के बीच नेताओं की बयानबाजियों का दौर खूब चल रहा है.

  • Share this:
अनूपपुर. मध्य प्रदेश में उपचुनाव (MP By-election) की सरगर्मी के बीच नेताओं की बयानबाजियों का दौर खूब चल रहा है. इसी बीच एमपी के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) का चीन को लेकर एक बयान सामने आया है. सीएम शिवराज ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार जो कहती है, वह जरुर करती है. प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) ने जम्मू-कश्मीर से धारा 370 को हटा कर तथा सुप्रीम कोर्ट के निर्णय के बाद अयोध्या में श्री राम जन्मभूमि मन्दिर का निर्माण प्रारंभ करके इसे शब्दश: साबित किया है. अनूपपुर उप चुनाव में भाजपा प्रत्याशी बिसाहूलाल सिंह के चुनाव प्रचार के लिये पहुंचे प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित किया.

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने चीन पर बयान देते हुए कहा कि चीन की मजाल नहीं है कि भारत को आंख दिखा सके. चीन ने एक हरकत की तो भारतीयन जवानों ने उनके सैनिकों का सिर मरोड़कर वापस चीन में फेंक दिया. ये प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की कार्यकुशलता की ही देन है. सीएम चौहान ने व्यापारियों की समस्याओं को दूर करने की प्रतिबद्धता जाहिर करते हुए इसे व्यापार  बोर्ड के माध्यम से दूर करने की बात कही.


कांग्रेस रोती है रोना
सीएम शिवराज ने कहा कि कमलनाथ हमेशा पैसों की कमी का रोना रोते रहे‌. यदि पैसों का रोना रोते रहे तो काहे के मुख्यमंत्री? प्रदेश को कांग्रेस ने 15 माह में तबाह और बर्बाद कर दिया. प्रदेश में भाजपा सरकार बनाने में बिसाहूलाल सिंह का महत्वपूर्ण योगदान है. मैं जनता को प्रणाम करता हूं तो यह भी कांग्रेस को पसंद नहीं आता. उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने प्रदेश को पन्द्रह माह पीछे पहुंचा दिया, जनता त्राहि त्राहि कर उठी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज