मामी भूत बनकर ना सताए इसलिए धड़ से अलग कर दी गर्दन
Anuppur News in Hindi

मामी भूत बनकर ना सताए इसलिए धड़ से अलग कर दी गर्दन
काले जादू के शक में की मामा-मामी की हत्या

पुलिस ने जब हत्याकांड को अंजाम देने वाले भांजे से सख्ती से पूछताछ की तो उसने बताया कि उसे शक था कि उसके मामा-मामी काला जादू करते हैं.

  • Share this:
अनूपपुर. जिले में दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम दिया गया है. यहां एक भांजे ने अपने मामा और मामी को काले जादू के शक में मौत के घाट उतार दिया. यही नहीं हत्या करने के बाद भांजे ने डर के चलते मामी का सिर धड़ से अलग कर उसके शरीर से दूर जमीन में गाड़ दिया.

अनूपपुर के दुधमनियां गांव में उस वक़्त दहशत फ़ैल गई जब यहां बाहरी इलाके में दो शव देखे गए. जिसमें एक शव का सिर मौजूद नहीं था. इस मामले में पुलिस ने मृतक मामा-मामी के आरोपी भांजे को गिरफ्तार किया है. वहीं भांजे ने भी इस हत्याकांड को कुबूल किया है.

पुलिस ने जब हत्याकांड को अंजाम देने वाले भांजे से सख्ती से पूछताछ की तो उसने बताया कि उसे शक था कि उसके मामा-मामी काला जादू करते हैं. जिसके चलते उसके बेटे की तबियत खराब रहती है. वहीं उसे ये भी शक था कि हाल ही में उसके मवेशी भी इसी वजह से मर गए थे.



आरोपी ने बताया कि मामा-मामी की हत्या करने के बाद उसने मामी की गर्दन इसलिए धड़ से अलग कर दी क्योंकि उसे डर था कि मरने के बाद उसकी मामी, भूत बनकर परिवार का नुकसान ना पहुंचए. पुलिस ने  शरीर से दूर गाड़ा गया सिर आरोपी के निशानदेही जगह से बरामद कर लिया.
(न्यूज18 काला जादू जैसे अंधविश्वास का समर्थन नहीं करता)

ये भी पढ़ें-

सियासत की वजह से भोपाल-इंदौर से पीछे रह गया प्रदेश का ये 'पॉवर सेंटर' शहर

दिग्‍गी समर्थक मानक अग्रवाल की सिंघार को नसीहत, डम्‍पर कांड के सौदेबाज मंत्री हैसियत ना भूलें
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading