रेप के शक में मजदूर की पिटाई, VIDEO वायरल होने के बाद हवलदार सस्पेंड
Anuppur News in Hindi

रेप के शक में मजदूर की पिटाई, VIDEO वायरल होने के बाद हवलदार सस्पेंड
मजदूर युवक की पिटाई करता पुलिसकर्मी

इन दिनों ठेका मजदूर हर घर में दवा छिड़कने का काम कर रहे हैं. मकान नम्बर MQ 503 में मजदूर गोगा बंसल दवा छिड़कने पहुंचा. दवाई छिड़कने के दौरान महिला बेहोश हो गई.

  • Share this:
अनूपपुर जिले के बिजुरी में एक महिला के साथ रेप के संदेह में एक युवक को इतना पीटा गया कि उसे गम्भीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. इस घटनाक्रम में मध्यप्रदेश पुलिस का एक हवलदार भी शामिल था, जिसे एसपी ने निल​म्बित कर दिया है. पीड़ित युवक महिला के घर में एसईसीएल की तरफ से मच्छर मारने की दवा छिड़कने आया था. इसी दौरान महिला बेहोश हो गयी और लोगों ने समझ लिया कि उसके साथ रेप हो गया.

दरअसल, बिजुरी के कपिलधारा कॉलोनी में इन दिनों मच्छर मारने की दवा छिड़कने का काम हो रहा है.  ठेका मजदूर हर घर में दवा छिड़कने का काम कर रहे हैं. मकान नम्बर MQ 503 में मजदूर गोगा बंसल दवा छिड़कने पहुंचा. दवाई छिड़कने के दौरान महिला बेहोश हो गई. पड़ोस की महिला बेहोश महिला के घर पहुंची तो हालात देखकर चिल्लाने लगी. महिला की आवाज सुनकर लोग इकठ्ठे हुए.

इस दौरान लोगों ने मजदूर की जमकर पिटाई कर दी और आधा सिर मुंडवा दिया. इस घटनाक्रम में पुलिस के हवलदार रामपाल मिश्रा ने भी मजदूर की जमकर पिटाई की. हालांकि बेहोश महिला के होश में आने के बाद उसने कहा कि उसके साथ कुछ नहीं हुआ, लेकिन लोगों ने उसकी नहीं सुनी. मारपीट में मजदूर युवक गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे पुलिस ने पहुंचकर अस्पताल पहुंचाया.



पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि मजदूर युवक की पिटाई करने के बाद लोगों ने थाने में उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. हालांकि जमानत पर उसे छोड़ दिया गया है, लेकिन गंभीर हालत में पीड़ित को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है. पिटाई का वीडियो सामने आने के बाद एसपी ने हवलदार रामपाल मिश्रा को निलंबित कर दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading