अनूपपुर में अंधे कत्ल का पर्दाफाश, चार आरोपी गिरफ्तार

मध्यप्रदेश के अनूपपुर जिले के सकोला में बीते सप्ताह हुए अंधे कत्ल का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है. मामले के चारो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Rajnarayan Dwivedi | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: June 26, 2017, 3:37 PM IST
अनूपपुर में अंधे कत्ल का पर्दाफाश, चार आरोपी गिरफ्तार
घटना के बाद वहां से भागे मृतक के साथी बबलू महरा से हुई पूछताछ से हत्याकांड का खुलासा हुआ.
Rajnarayan Dwivedi | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: June 26, 2017, 3:37 PM IST
मध्यप्रदेश के अनूपपुर जिले के सकोला में बीते सप्ताह हुए अंधे कत्ल का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है. मामले के चारो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. पकड़े गए आरोपी इससे पहले भी दोहरे हत्याकांड को अंजाम दे चुके हैं. लेकिन सबूतों के आभाव में वो बरी हो गए थे. बताया जा रहा है कि आरोपियों और मृतक के बीच बैल खरीदी को लेकर विवाद हुआ था. मृतक के साथी से पूछताछ के बाद हत्यारों के बारे में जानकारी मिली.

अनूपपुर एसपी सुनील जैन से प्राप्त जानकारी के अनुसार 18 जून को दिनेश सिंह नामक व्यक्ति का शव सकलो रेल फाटक के करीब रेल ट्रेक पर पड़ा मिला था. पहले इसे रेल दुर्घटना माना गया. बाद में पीएम रिपोर्ट से हत्या का खुलासा हुआ था. पुलिस को घटनास्थल से दो सायकल मिली थीं. ये सायकल मृतक और उसके साथी की थी. घटना के बाद वहां से भागे मृतक के साथी बबलू महरा से हुई पूछताछ से हत्याकांड का खुलासा हुआ.

बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले मृतक दिनेश और आरोपी दुर्योधन का बैल खरीदी की रसीद को लेकर विवाद हुआ था. दुर्योधन ने अपने परिजनों के साथ हत्या की योजना बनाई. मृतक और उसका साथी जब मवेशी बजार से लौट रहे थे तभी आरोपियों ने उन्हें घेर कर हमला कर दिया. मौके पर ही दिनेश की मौत हो गई. जबकि उसका साथी वहां से किसी तरह भाग निकला. पुलिस ने हत्यारों का पता लगते ही उनकी गिरफ्तारी की कोशिशें तेज कर दी थी. चारों आरोपी दुर्योधन केवट, रामखिलावन, वीरेंद्र और दिनेश को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अनूपपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 26, 2017, 3:37 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...