बहादुर कभी लाशें नहीं गिनता, जो गिद्ध होता है वही गिनता है शव : राजनाथ सिंह

गृहमंत्री ने कहा कि कांग्रेस के कुछ नेता एयर स्ट्राइक पर सबूत मांग रहे हैं. ‘मेरा कहना है बहादुर कभी लाशें नहीं गिनता, जो गिद्ध होता है वही लाशे गिनता है’.

Rajnarayan Dwivedi | News18 Madhya Pradesh
Updated: April 22, 2019, 9:26 AM IST
बहादुर कभी लाशें नहीं गिनता, जो गिद्ध होता है वही गिनता है शव : राजनाथ सिंह
फाइल फोटो
Rajnarayan Dwivedi | News18 Madhya Pradesh
Updated: April 22, 2019, 9:26 AM IST
केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने मध्य प्रदेश के अनूपपुर में जमुना कॉलरी के दुर्गा मंदिर ग्राउंड में जनसभा को सम्बोधित किया. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने मध्य प्रदेश में किसानों का कर्जा माफ करने की बात कही थी. कर्जा तो माफ नहीं  हुआ, लेकिन शिवराज सरकार की जनहित की योजना जरूर बन्द कर दी गईं. अंतिम संस्कार के लिए शिवराज सरकार द्वारा दी जाने वाली 5 हजार रुपए की राशि भी बन्द कर दी. एयर स्ट्राइक पर गृहमंत्री ने कहा कि कांग्रेस के कुछ नेता सबूत मांग रहे हैं. ‘मेरा कहना है बहादुर कभी लाशें नहीं गिनता, जो गिद्ध होता है वही लाशे गिनता है’. गृह मंत्री यहां शहडोल संसदीय क्षेत्र के लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा प्रत्याशी हिमाद्री सिंह के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे थे.

गृहमंत्री ने कहा कि प्रथम चरण के चुनाव तक ईवीएम सही थी. अब महागठबंधन ईवीएम पर सवाल खड़े करने लगी है. उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी ने पांच  साल में देश को आर्थिक रूप से सशक्त किया है. अमेरिका, रुस व चीन के बाद एन्टी सैटेलाइट मिशाइल में हमारी ताकत बढ़ी है. बीजेपी वोट की राजनीति नहीं करती. बीजेपी देश बनाने के लिये कार्य करती है.

राजनाथ सिंह ने राहुल गांधी के सालाना 72 हजार रूपये दिए जाने के चुनावी वादे पर भी तंज कसा. उन्होंने राहुल पर न्याय योजना के माध्यम से जनता को गुमराह करने का आरोप लगाया. गृहमंत्री ने कहा ‘कांग्रेस के मित्र सवाल पूछते हैं कि एयर फोर्स के सैनिकों ने कितने आतंकवादियों को मारा. मेरा कहना है बहादुर कभी लाशें नहीं गिनता. जो गिद्ध होता है वही लाशें गिनता है. भारत के इतिहास में ही नहीं दुनिया के इतिहास में भी इतने आतंकवादी कभी नहीं मारे गये जितने पुलवामा हमले के बाद हमारी सेना ने मार गिराया है’.

ये भी पढ़ें- इंदौर से बीजेपी ने घोषित किया उम्मीदवार, जानिए कौन हैं शंकर लालवानी

ये भी देखें- PHOTOS: टिकट मिलते ही भगवान की शरण में पहुंचे शंकर लालवानी, 'खजराना गणेश' का लिया आशीर्वाद

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अनूपपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 22, 2019, 8:31 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...