सिगड़ी से घर में लगी आग, एक बच्चे की मौत, माता-पिता सहित पांच झुलसे

रामजीयावन का परिवार घर में खाना बनाने के लिए कोयले से जलने वाली सिगड़ी का इस्तेमाल करता था. रामजियावन और उसकी पत्नी अपने चारों बच्चों के साथ घर में सो रहे थे. इस दौरान घर में अचानक आग लग गई.

Rajnarayan Dwivedi | News18 Madhya Pradesh
Updated: January 20, 2019, 12:45 PM IST
सिगड़ी से घर में लगी आग, एक बच्चे की मौत, माता-पिता सहित पांच झुलसे
आग से जला रामजियावन का घर
Rajnarayan Dwivedi | News18 Madhya Pradesh
Updated: January 20, 2019, 12:45 PM IST
मध्यप्रदेश के अनूपपुर जिले के बरहाई टोला गांव में बीती रात एक घर में अचानक आग लग गई. हादसे में एक 10 वर्षीय बच्चे की मौत हो गई, जबकि माता-पिता सहित तीन बच्चे गंभीर रूप से झुलस गए. सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. बताया जा रहा है कि घर में आग खाना बनाने वाली सिगड़ी से लगी है.

अनूपपुर के बरहाई टोला गांव में रहने वाले उत्तरप्रदेश का केवट परिवार सब्जी-भाजी उगाकर जीवन यापन कर रहा था. रामजीयावन का परिवार घर में खाना बनाने के लिए कोयले से जलने वाली सिगड़ी का इस्तेमाल करता था. शनिवार रात खाना बनाया और खाने के बाद सिगड़ी को जलते हुए घर में रख दी. रामजियावन और उसकी पत्नी अपने चारों बच्चों के साथ घर में सो रहे थे. इस दौरान घर में अचानक आग लग गई.

अचानक लगी इस आग से परिवार को संभलने का मौका नहीं मिला और पुरे घर को आग ने अपनी चपेट में ले लिया. हादसे में 10 साल के बच्चे गोलू को मौके पर ही मौत हो गई. घटना में रामजियावन, पत्नी बित्ती, 11 साल का बेटा अर्जून, 8 साल की बेटी पिंकी, और 7 साल की बेटी राखी गंभीर रूप से झुलस गई. आग की लपटें देख ग्रामीणों की नींद खुली और आग बुझाने का प्रयास किया. सूचना के बाद भालूमाड़ा थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया.

यह भी पढ़ें-  मौत से पहले युवक का बयान, ताऊ और दो बेटों पर लगाया जलाने का आरोप

यह भी पढ़ें-  सिंगरौली: शादी की जिद करने पर की थी प्रेमिका की हत्या, मुंबई में हुआ गिरफ्तार

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अनूपपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 20, 2019, 12:42 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...