रोशनी के त्यौहार पर करंट ने ली जान, बिजली का तार गिरने से युवती की मौत

Raj Dwivedi | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: October 19, 2017, 10:15 AM IST
रोशनी के त्यौहार पर करंट ने ली जान, बिजली का तार गिरने से युवती की मौत
सांकेतिक तस्वीर

मध्य प्रदेश के अनूपपुर जिले में दिवाली के दिन दर्दनाक हादसा हुआ है. यहां हाईटेंशन लाइन का तार गिरने से युवती की मौत हो गई.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के अनूपपुर जिले में दिवाली के दिन दर्दनाक हादसा हुआ है. यहां हाईटेंशन लाइन का तार गिरने से युवती की मौत हो गई. इस हादसे में मृतिका के चाचा भी गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे के बाद इलाके में मातम पसरा हुआ है.

जानकारी के अनुसार, हादसा अनूपपुर जिले के बिजूरी में पशु चिकित्सालय के सामने हुआ. यहां हाईटेंशन लाइन का तार टूटकर गिर गया. 24 साल की युवती ममता और उसके चाचा चित्रसेन 11000 केवी बिजली लाइन की चपेट में आ गए.

करंट लगने से ममता की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चित्रसेन गंभीर रूप से झुलस गए. घायल चित्रसेन को तुरंत नजदीक के अस्पताल लेकर जाया गया. गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें केंद्रीय चिकित्सालय मनेंद्रगढ़ में भर्ती किया गया है.

हादसे की सूचना मिलने पर बिजूरी थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए ममता के शव को अपने कब्जे में ले लिया. पुलिस का कहना है कि मामले की विस्तृत जांच की जा रही है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अनूपपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 19, 2017, 10:15 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...