• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • शर्मनाक: 14 साल की लड़की से मौसेरे भाई ने दोस्तों के साथ किया गैंगरेप, पीड़िता मां बनी, नवजात का शव कुएं में मिला

शर्मनाक: 14 साल की लड़की से मौसेरे भाई ने दोस्तों के साथ किया गैंगरेप, पीड़िता मां बनी, नवजात का शव कुएं में मिला

एमपी के अशोकनगर जिले में 14 साल की लड़की के साथ मौसेरे भाई और उसके दोस्तों ने महीनों गैंगरेप किया. (सांकेतिक तस्वीर)

एमपी के अशोकनगर जिले में 14 साल की लड़की के साथ मौसेरे भाई और उसके दोस्तों ने महीनों गैंगरेप किया. (सांकेतिक तस्वीर)

Gang Rape in Madhya Pradesh: मध्यप्रदेश के अशोकनगर जिले में 14 साल की लड़की के साथ उसी के मौसेरे भाई और उसके दोस्तों ने गैंगरेप किया. इससे नाबालिग लड़की गर्भवती हो गई. पीड़िता ने जब नवजात बच्ची को जन्म दिया और उसका शव कुएं से मिला, तब खुलासा हुआ.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

अशोकनगर. मध्य प्रदेश के अशोकनगर जिले से शर्मनाक खबर सामने आई है. यहां एक युवक ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर अपनी 14 साल की मौसेरी लड़की का महीनों तक गैंगरेप किया. इससे पीड़िता गर्भवती हो गई. नाबालिग लड़की ने जब प्रसव के बाद नवजात बच्ची को कुएं में फेंका तब मामले का खुलासा हुआ. पुलिस ने गैंगरेप के मामले में 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इनमें दो नाबालिग हैं. नवजात की हत्या के मामले में नाबालिग लड़की को बाल संप्रेक्षण गृह भेज दिया गया है.

पुलिस को 20 सितंबर को सूचना मिली थी कि जिले के एक गांव में हनुमान मंदिर के पास कुएं में नवजात का शव दिखा है. पुलिस ने शव निकालकर उसका पोस्टमार्टम कराया. इसकी रिपोर्ट में पता चला कि बच्ची की मौत डूबने की वजह से हुई है. यानी कि, उसे जिंदा कुएं में फेंका गया था. इस पर पुलिस ने जांच तेज कर दी. जांच में सामने आया कि गांव की 14 साल की लड़की ने बच्ची को जन्म दिया था. पुलिस ने लड़की को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की तो मामले का पर्दाफाश हो गया. लड़की ने पुलिस को पूरी कहानी बता दी. इसके बाद पुलिस ने उसे बाल संप्रेक्षण गृह भेज दिया.

पुलिस को सुनाई ये आपबीती

पीड़ित नाबालिग लड़की ने पुलिस को बताया कि मां के चले जाने के बाद वह पिता के साथ गांव में रहने लगी. पिछले साल अक्टूबर में पिता के खेत पर जाने के बाद वह अकेली थी. इस बीच गांव का ही रहने वाला उसका मौसेरा भाई घर पर आ धमका. उसने उससे रेप किया और जान से मारने की धमकी दी. इसके बाद डरा-धमकाकर वह उसे अपने दोस्तों के पास ले गया. यहां उसने फिर एक दोस्त के साथ उसका रेप किया. इसके बाद और उसके और दोस्तों ने भी उससे दुष्कर्म किया. पिछले 11 महीनों से सभी आरोपी उसका लगातार रेप करते रहे. इस वजह से वह गर्भवती हो गई.

समाज का डर था लड़की को

जानकारी के मुताबिक, लड़की ने पुलिस को बताया है कि 20 सितंबर को उसकी डिलेवरी तब हुई, जब वह शौच के लिए गई थी. समाज के डर से उसने नवजात को कुएं में फेंक दिया. इस शिकायत के बाद पुलिस ने 25 सितंबर को मुख्य आरोपी समेत दो अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. दो अन्य नाबालिग बताए जा रहे हैं. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ 376 और पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर लिया है. नाबालिग आरोपियों को पुलिस जुवेनाइल कोर्ट में पेश करेगी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज