पति-पत्नी में हुए झगड़े के बाद सालों ने कॉन्स्टेबल जीजा की कर दी जमकर पिटाई

News18 Madhya Pradesh
Updated: September 3, 2019, 11:50 AM IST
पति-पत्नी में हुए झगड़े के बाद सालों ने कॉन्स्टेबल जीजा की कर दी जमकर पिटाई
पति-पत्नी में हुए झगड़े के बाद सालों ने कॉन्स्टेबल जीजा की कर दी जमकर पिटाई (सांकेतिक तस्वीर)

पति-पत्नी के बीच हुए घरेलू विवाद के बाद मौके पर पहुंचे मायके पक्ष के लोगों के साथ भी जमकर हंगामा हो गया.

  • Share this:
मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के अशोकनगर (Ashoknagar) जिले में पति-पत्नी के बीच हुए घरेलू विवाद (Domestic Dispute) के बाद ससुराल और मायके पक्ष के लोगों के बीच जमकर विवाद हो गया. पति का नाम नीरज है जो मध्यप्रदेश पुलिस में आरक्षक (Police Constable) के पद पर कार्यरत है. आरोप है कि नीरज पर उसकी पत्नी के भाइयों ने कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. हमले में नीरज के सिर पर गंभीर चोट आई है और वह इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती है.  दोनों पक्षों ने सिटी कोतवाली में जाकर मामले की शिकायत दर्ज करा दी है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

पूरा मामला

पुलिस आरक्षक नीरज की शादी 29 अप्रैल 2018 को टीचर कॉलोनी की अजलेश्वर निवासी श्वेता से हुई थी. आरक्षक नीरज अभी विदिशा (Vidisha) जिले के दीपनाखेड़ा में पदस्थ है. नीरज और उसकी पत्नी श्वेता में अक्सर विवाद होता था. इस बार झगड़ा काफी बढ़ गया. मामले की जानकारी मिलते ही आरक्षक के ससुराल पक्ष के लोग भी मौके पर पहुंच गए. इसके बाद आरक्षक ने बासोदा कोतवाली में पदस्थ अपने भाई दिनेश रघुवंशी को भी बुला लिया.

क्राइम रिपोर्ट-crime report
घर के अंदर जाने नहीं देने पर हो गया विवाद


घर के अंदर जाने नहीं देने पर हो गया विवाद

घायल आरक्षक नीरज का कहना है कि उसके ससुर भास्कर सिंह और पत्नी के भाई सचिन, सतीश, अवधेश, अरूण, गोलू समेत कई अन्य लोगों ने उसके साथ मारपीट की है. यही नहीं उसपर कुल्हाड़ी से वार भी किए गए. हालांकि लड़की पक्ष का कहना है कि आरक्षक पति उनकी बेटी के साथ मारपीट कर रहा था, इसलिए वे उसे ले जाने के लिए पहुंचे थे. इस दौरान घर के अंदर आने नहीं देने पर उनके बीच झगड़ा हो गया.

ये भी पढ़ें:- नर्मदा सत्याग्रह: भोपाल में CM से डूब प्रभावितों पर चर्चा के आश्वासन पर मेधा ने तोड़ा अनशन
Loading...



ये भी पढ़ें:- ढाबों की आड़ में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, 18 युवतियां पुलिस की गिरफ्त में

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अशोकनगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 3, 2019, 10:35 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...