Assembly Banner 2021

भाजपा के पूर्व विधायक के बेटे की संदिग्ध हालात में मौत, रेलवे ट्रैक पर मिली लाश

मुकेश को आखिरी बार कुरवाई में देखा गया था.

मुकेश को आखिरी बार कुरवाई में देखा गया था.

Ashoknagar, मुकेश की मौत हत्या है या आत्महत्या या फिर कोई हादसा पुलिस इसकी जांच कर रही है. इतने सवाल इसलिए खड़े हो रहे हैं क्योंकि मुकेश ने अगर खुदकुशी की होती को शव क्षत-विक्षत हो चुका होता. लेकिन उनका शव सही सलामत है. सिर और हाथ पर चोट के निशान हैं.

  • Share this:
अशोकनगर. भाजपा (bjp) के पूर्व विधायक श्यामलाल पंथी के बेटे की संदिग्ध हालात में मौत (Death) हो गयी. उनकी लाश रेलवे ट्रैक पर पड़ी मिली. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

- भाजपा के पूर्व विधायक श्यामलाल पंथी के बेटे की मौत से सनसनी फैल गयी. पंथी के सबसे छोटे बेटे मुकेश पंथी की लाश रेलवे ट्रैक के बीच में पड़ी मिली. पिपरई के आगे रेलवे ट्रैक पर ये लाश मिली. मुकेश के सिर और हाथ पर चोट के निशान हैं.

ससुराल के पास मिली लाश
श्यामलाल पंथी तीन बार कुरवाई से भाजपा के विधायक रह चुके हैं. मुकेश उनका सबसे छोटा बेटा था. मुकेश की लाश सबसे पिपरई के आगे रेलवे ट्रैक पर पड़ी थी. रविवार को वो आखिरी बार कुरवाई में देखे गए थे. मृतक मुकेश की ससुराल पिपरई के पास मुड़रा कलां गांव में है.



पुलिस ने शुरू की जांच
मुकेश की मौत हत्या है या आत्महत्या या फिर कोई हादसा पुलिस इसकी जांच कर रही है. इतने सवाल इसलिए खड़े हो रहे हैं क्योंकि मुकेश ने अगर खुदकुशी की होती को शव क्षत-विक्षत हो चुका होता. लेकिन उनका शव सही सलामत है. सिर और हाथ पर चोट के निशान हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज