अपना शहर चुनें

States

BJP नेता का अश्लील डांस करते वीडियो वायरल, डांसरों पर बरसा रहे हैं नोट

मध्य प्रदेश में भाजपा के एक नेता का मीडिया सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.
मध्य प्रदेश में भाजपा के एक नेता का मीडिया सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

मध्य प्रदेश में भाजपा के एक नेता का मीडिया सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 2, 2018, 9:11 AM IST
  • Share this:
मध्य प्रदेश में भाजपा के एक नेता का मीडिया सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में भाजपा नेता डांसरों के साथ अश्लील डांस करते हुए और उन पर नोट बरसा रहे हैं. वीडियो के वायरल होने के बाद भाजपा और कांग्रेस नेताओं में घमासान छिड़ा हुआ है.

वीडियो वायरल होने का मामला मध्य प्रदेश के अशोकनगर जिले का है. बताया जा रहा है कि 25 दिसंबर को एक प्रशासनिक अफसर के घर पर पार्टी का आयोजन किया गया था. इस पार्टी में स्थानीय भाजपा पार्षद राघवेन्द्र सेंगर शामिल हुए थे. इस पार्टी में कुछ डांसरों को भी बुलाया गया था.

वायरल हुए वीडियो और फोटो के जरिए भाजपा नेता राघवेन्द्र सेंगर पर अश्लील ठुमके लगाने और डांसरों पर नोट उड़ाने का आरोप लगा है. इस वीडियो में कई अन्य लोग भी डांस करते हुए नजर आ रहे हैं.



दरअसल, राघवेंद्र सेंगर ने 25 दिन पहले ही कांग्रेस छोड़कर भाजपा ज्वाइन की है. अब वीडियो वायरल होने पर वह कांग्रेस नेताओं पर आरोप लगा रहे है. एक मीडिया इंटरव्यू में भाजपा नेता ने कहा कि जलन रखने वाले लोगों ने मेरी छवि खराब करने के लिए वीडियो वायरल किया है. मैं वीडियो की जांच कराने की मांग रखूंगा.
स्थानीय भाजपा नेताओं ने वीडियो के वायरल होने के पीछे कांग्रेस की साजिश बताया है. वहीं, कांग्रेस नेताओं का उनकी पार्टी ऐसे वीडियो को वायरल क्यों करेगी? बल्कि ऐसे लोगों को कांग्रेस पार्टी में ही नहीं रखती.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज