BJP सांसद ने महिला कलेक्टर के लिए कहा- 'पूर्व सांसद के चरण चुंबन करने गांव-गांव पहुंच जाती थीं'

News18 Madhya Pradesh
Updated: August 28, 2019, 7:37 AM IST
BJP सांसद ने महिला कलेक्टर के लिए कहा- 'पूर्व सांसद के चरण चुंबन करने गांव-गांव पहुंच जाती थीं'
BJP सांसद ने महिला कलेक्टर को कहा- 'पूर्व सांसद के चरण चुंबन करने गांव-गांव पहुंच जाती थीं'

अशोकनगर जिले की महिला कलेक्टर को लेकर गुना-शिवपुरी संसदीय सीट से बीजेपी सांसद (BJP MP) केपी यादव ने विवादित बयान दिया है.

  • Share this:
मध्य प्रदेश में अशोकनगर (Ashoknagar) जिले की महिला कलेक्टर को लेकर गुना-शिवपुरी संसदीय सीट से बीजेपी सांसद (BJP MP) केपी यादव (K.P. Yadav) ने विवादित बयान (Disputed statement) दिया है. दरअसल, बीजेपी सांसद सोमवार को अशोकनगर में खराब फसलों (Bad crops) की समस्या को लेकर प्रदर्शन कर रहे थे. इस दौरान जिला कलेक्टर सांसद से ज्ञापन लेने नहीं पहुंचीं, जिससे वे भड़क गए.

गुस्से में सांसद ने जिला कलेक्टर के लिए कहे ये शब्द...

लिहाजा, नाराज होकर केपी यादव ने सड़क पर प्रदर्शन करते हुए कहा कि दूसरे जो पहले के सांसद (ज्योतिरादित्य सिंधिया) (Jyotiraditya Scindia) रहे, उनके चरण चुंबन करने वो (महिला कलेक्टर) गांव-गांव पहुंच जाती थीं. उन्होंने कहा कि आज अगर एक सांसद खुद कलेक्ट्रेट आया है तो वो उनका ज्ञापन लेने नहीं आ रही हैं. उन्होंने कहा कि उन्हें यहां की जनता ने सांसद बनाया है और वे जनता के हितों के लिए काम कर रहे हैं. इस दौरान बड़ी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता मौके पर मौजूद थे.


Loading...

इधर, बीजेपी कार्यकर्ताओं के प्रदर्शन को देखते हुए कलेक्टर कार्यालय के बाहर बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया था ताकि कोई भी कार्यकर्ता कलेक्ट्ररेट परिसर में घुसने का प्रयास न कर सके.

गुना-शिवपुरी संसदीय सीट से ज्योतिरादित्य सिंधिया थे पूर्व सांसद

मालूम हो कि इससे पहले गुना-शिवपुरी संसदीय सीट से कांग्रेस (Congress) के ज्योतिरादित्य सिंधिया सांसद थे, लेकिन इस बार वे लोकसभा चुनाव (Loksabha Election) हार गए. केपी यादव बीजेपी की टिकट पर साल 2019 के लोकसभा चुनाव में ज्योतिरादित्य सिंधिया को हराकर सांसद बने हैं.

ये भी पढ़ें:- अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर बैठेंगे MP के नितिन पटवा 

ये भी पढ़ें:- बच्चे के पिता को ही यात्रियों ने समझ लिया 'बच्चा चोर'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अशोकनगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 27, 2019, 1:26 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...