अपना शहर चुनें

States

20 फीट की दूरी पर सिंधिया और शिवराज के मंत्री की सभा, फिर हुआ जमकर बवाल

File Photo
File Photo

मध्य प्रदेश में होने वाला मुंगवाली विधानसभा उपचुनाव एक दंगल जैसा बन गया है

  • Share this:
मध्य प्रदेश में होने वाला मुंगवाली विधानसभा उपचुनाव एक दंगल जैसा बन गया है. जैसे- जैसे उपचुनाव की तारीख की घोषणा का समय नजदीक आ रहा है वैसे- वैसे ही पार्टियां किसी भी हद तक जाने को तैयार है.

दरअसल, विधान सभा के धार्मिक स्‍थल भरका में दोनों ही पार्टियों के कार्यकर्ता आमने-सामने आ गए जहां मात्र तीस फीट की दूरी पर दोनों ही पार्टियों के मंच बनाये गये थे.

इसमें सिधिया की सभा की तैयारियों को देखकर भाजपा की ओर से प्रदेश सरकार के लोक निर्माण मंत्री रामपाल सिंह पहुचें लेकिन सभा स्‍थल पर सभा न करके नदी के उस पार भागवत कथा में जाकर सभा को संबोधित किया.



इसके बाद भाजपा के नेताओं के द्वारा काग्रेस सभा स्‍थल के पास बनाये गये मंच से प्रदेश सरकार की योजनायें बताई गईं. जिसके बाद दोनों ही ओर से जमकर नारे लगाये गये.
बताया जा रहा है कि यहां भी राघौगढ़ में हुए विवाद जैसा माहौल बन सकता था. हालांकि सांसद सिंधिया के सभा स्‍थल पर पहुचंते ही प्रशासन के द्वारा भाजपा के नेताओं द्वारा जो सभा आयोजित की जा रही थी उसको रूकवाया गया.

सभा को सम्बोधित करते हुए सिधिया ने कहा कि भाजपा की सरकार इतने दिनों से है आज तक कोई भी मंत्री यहां नही आया आज पूरी कैबिनेट गांव-गांव और गली-गली में घूम रही है.

इसके अलावा ज्‍योतिरादित्‍य ने सभा स्‍थल के पास भाजपा के मंच की ओर इशारा करते हुए कहा कि भाजपा के भाइयों आप भी हाथ उठाकर मेरा समर्थन करे क्‍योंकि आप न चाहते हुए भी मेरे अपने हो क्‍योंकि भाजपा को भी तो मेरी दादी ने स्‍थापित किया था इसलिए दिलों के रिश्‍ते तों हैं ही.

सिंधिया की सभा और कार्यक्रम के बाद अचानक हेलीकॉप्‍टर से पहुचें प्रदेश सरकार के लोक निर्माण मंत्री रामपाल सिंह ने सांसद सिंधिया पर हमला बोलते हुए कहा कि हम विकास करते हैं तो वह हमारी शिकायत करते हैं. इनको हमारा विकास अच्‍छा नही लग रहा और आज तक इन्‍होने कोई विकास नही कराया जिससे यह क्षेत्र पिछड़ गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज