अपना शहर चुनें

States

कालूखेड़ा की श्रद्धांजलि सभा के बहाने कांग्रेस दिखाएगी दम

(file photo)
(file photo)

कांग्रेस के विधायक रहे पूर्व मंत्री स्व. महेंद्र सिंह कालूखेड़ा की मुंगावली में आज श्रद्धांजलि सभा होगी. इसमें कांग्रेस के दिग्गज नेताओं का जमावड़ा रहेगा

  • Share this:
मध्य प्रदेश के अशोकनगर जिले के मुंगावली विधानसभा क्षेत्र का उपचुनाव से पहले कांग्रेस ने अपना दम दिखाने की तैयारी कर ली है.

दरअसल, कांग्रेस के विधायक रहे पूर्व मंत्री स्व. महेंद्र सिंह कालूखेड़ा की मुंगावली में आज श्रद्धांजलि सभा होगी. इसमें कांग्रेस के दिग्गज नेताओं का जमावड़ा रहेगा.

कालूखेड़ा के होम टाउन के बजाय कर्मस्थली में श्रद्धांजलि सभा के आयोजन से कांग्रेस मुंगावली विधानसभा सीट के उपचुनाव जीतने की रणनीति पर जुट गई है.



कांग्रेस नेता कमलनाथ और ज्योतिरादित्य सिंधिया आज मुंगावली पहुंच रहे हैं. इनके अलावा प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अरुण यादव, वरिष्ठ विधायक डॉ. गोविंद सिंह, रामनिवास रावत, केपी सिंह, मुकेश नायक, गोवर्धन उपाध्याय, इमरती देवी, शकुंतला खटीक, निशंक जैन, रामसिंह यादव, लाखन सिंह यादव व हेमंत कटारे भी सभा में शामिल होंगे.
बता दें कि पूर्व मंत्री और कांग्रेस के दिग्गज नेता रहे महेन्द्र सिंह कालूखेड़ा का बीते 11 सितंबर को गुड़गांव के मेदांता अस्पताल में निधन हो गया था.

वरिष्ठ कांग्रेसी नेता महेंद्र सिंह कालूखेड़ा का निधन, बुधवार को गृहग्राम में होगा अंतिम संस्कार

कालूखेड़ा की अंत्येष्टि में शामिल हुए शिवराज, अंतिम यात्रा में लगा कांग्रेसी दिग्गजों का जमावड़ा

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज