अपना शहर चुनें

States

क्या ज्योतिरादित्य सिंधिया की पत्नी लडे़ेंगी लोकसभा चुनाव...

अपनी पत्नी को प्रत्याशी बनाए जाने के सवाल पर सिंधिया ने कहा कि यह तय करना पार्टी का काम है. कांग्रेस पार्टी जो भी तय करेगी उसके आधार पर कार्य करूंगा.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के अशोकनगर में तीन के दौरे पर आए कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और क्षेत्रीय सांसद ज्योतिरादित्यि सिंधिया ने पहले दिन जिला मुख्यालय पर कई कार्यक्रमों में शिरकत की. मीडिया से बातचित के दौरान सिंधिया ने प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को घेरते हुए कहा कि शिवराज कल अशोकनगर के पास गुजर गए, लेकिन यहां नहीं आए. सत्ता जाने के बाद भी वे यहां आने से डर रहे हैं. वहीं आगामी लोकसभा चुनाव में अपनी पत्नी को प्रत्याशी बनाए जाने के सवाल पर सिंधिया ने कहा कि यह तय करना पार्टी का काम है.  कांग्रेस पार्टी जो भी तय करेगी उसके आधार पर कार्य करूंगा.

इस दौरान हाल ही में कांग्रेस में शामिल हुए भाजपा के तीनों बागी नेता भी मौजूद रहे. उल्लेखनीय है कि विधानसभा चुनाव के दौरान भाजपा से बगावत कर चुके पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष मलकीत सिंह संधु, पूर्व विधायक राव राजकुमार सिंह यादव, बीजेपी नेता व पूर्व विधायक जगन्नाथ सिंह रघुवंशी ने एक दिन पूर्व ही भोपाल में सिंधिया से मुलाकात कर कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की है. इन नेताओं को कांग्रेस में शामिल करने पर सिंधिया ने कहा कि यह केवल इन नेताओं को सम्मान नहीं है, पार्टी का भी सम्मान है. इनके कांग्रेस में आने से पार्टी का भी सम्मान बढ़ा है.

इस दौरान सांसद सिंधिया कई अन्य कार्यक्रमों में भी शमिल हुए. उन्होंने जिला विकास, समन्वय एवं निगरानी समिति की बैठक ली. बैठक में विभिन्न विभागों की समीक्षा करते हुए सिंधिया ने कांग्रेस नेताओं द्वारा बिजली कटौती की शिकायत पर बिजली कंपनी के अधिकारियों से जबाब तलब किया. वहीं प्रधानमंत्री आवास योजना के क्रियांवयन को लेकर नगरपालिका अधिकारियों को हिदायद भी दी. इसके अलावा उन्होंहने बैठक में ही आचार संहिता के दौरान सांसद, विधायकों के नाम वाले साइनबोर्ड को काले पेंट से पोते जाने की बजाए काला कपड़ा चिपकाने अथवा अन्य  वैकल्पिक इंतजाम करने के निर्देश दिए हैं.



ये भी पढ़ें- 'माननीयों'पर इतनी मेहरबानी क्यों? वेतन सवा लाख और आलीशान घर सिर्फ 90 रुपए में
ये भी पढ़ें- कार्यकर्ताओं में ‘हार की हताशा’ को लेकर शिवराज और गोपाल भार्गव आमने-सामने
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज