अपना शहर चुनें

States

मुंगावली उपचुनावः भाजपा का कार्यकर्ता सम्मेलन आज, शिवराज होंगे शामिल

Photo- MP Govt
Photo- MP Govt

मुख्यमंत्री चौहान के आगमन को लेकर तैयारियां पूर्ण हो चुकी हैं. कार्यकर्ता घर-घर संपर्क कर भाजपा को ऐतिहासिक मतों से विजयी बनाने की अपील कर रहे हैं.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के अशोकनगर जिले के मुंगावली में होने जा रहे उपचुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी का प्रचार अभियान जारी है, इसी क्रम में गुरुवार को यहां कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया गया है. इस सम्मेलन में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान व पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान हिस्सा लेंगे.

भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं मुंगावली विधानसभा उपचुनाव के प्रभारी अरविंद भदौरिया ने बुधवार को एक विज्ञप्ति जारी कर कहा है कि कार्यकर्ताओं में उप-चुनाव को लेकर उत्साह है और वे घर-घर जाकर जनसंपर्क में लगे हुए हैं. गुरुवार को मुंगावली स्थित स्टेडियम में कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया गया है, इस सम्मेलन को मुख्यमंत्री व प्रदेशाध्यक्ष संबोधित करेंगे.

उन्होंने बताया है कि मुख्यमंत्री चौहान के आगमन को लेकर तैयारियां पूर्ण हो चुकी हैं. कार्यकर्ता घर-घर संपर्क कर भाजपा को ऐतिहासिक मतों से विजयी बनाने की अपील कर रहे हैं. कार्यकर्ता सम्मेलन में प्रदेश सरकार के वरिष्ठ मंत्री भूपेन्द्र सिंह, प्रभारी मंत्री जयभान सिंह पवैया, मंत्री रामपाल सिंह, गौरीशंकर विसेन, नरोत्तम मिश्रा सहित वरिष्ठ नेता उपस्थित रहेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज