VIDEO: सुबह ज्योतिरादित्य सिंधिया ने तले समोसे, शाम को कहा-किसी को मिर्ची लगी तो...

कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया. फाइल फोटो

अपने निर्वाचन क्षेत्र गुना शिवपुरी के दौरे पर गए सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अशोक नगर में विकास दौड़ के बाद एक हलवाई की दुकान पर पहुंचकर समोसे तले थे. उसके बाद दिन भर उनका वीडियो वायरल होता रहा.

  • Share this:
    मध्य प्रदेश की राजनीति में गुरुवार को समोसा छाया रहा. अपने निर्वाचन क्षेत्र गुना शिवपुरी के दौरे पर गए सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अशोक नगर में विकास दौड़ के बाद एक हलवाई की दुकान पर पहुंचकर समोसे तले थे. उसके बाद दिन भर उनका वीडियो वायरल होता रहा.

    दिन भर उनके समोसे तलने की चर्चा और वीडियो वायरल होते रहे. शाम होते-होते ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट किया. उसमें उन्होंने लिखा-जिन्हें पकौड़ा नहीं पसंद उनके लिए समोसे तैयार किए हैं. आशा है आपको मेरे हाथ के बने समोसे अच्छे लगे होंगे. समोसे तो वैसे तीखे ही अच्छे लगते हैं, फिर भी किसी को मिर्ची लगी तो उसके लिए माफ़ी.



    चाय-पकौड़े पर पिछले 5 बरस से चल रही चर्चा के बीच अचानक समोसे आ गए. दिन भर सिंधिया के बनाए समोसे चर्चा में रहे. मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया पहली बार अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे पर हैं.

    वैसे तो सिंधिया अक्सर अपने संसदीय क्षेत्र का निरीक्षण करते ही रहते हैं, लेकिन इस बार का दौरा कुछ खास रहा. पहले तो अशोक नगर में उन्होंने 'विकास की दौड़' लगाई. उसके बाद शहर के गांधी पार्क इलाके से गुजरते वक्त अपनी कार रुकवाई. कार्यकर्ताओं को लगा कि महाराज नाश्ते के मूड में हैं, लेकिन सिंधिया ने हलवाई के पास जाकर समोसे तलना शुरू कर दिया. सिंधिया की यह अंदाज देखने के लिए भीड़ जुट गई.

    ये भी पढ़ें - VIDEO: 'विकास की दौड़' के बाद सिंधिया ने तले समोसे

    VIDEO: ज्योतिरादित्य का ‘मिल्खा’ अवतार, लगाई ‘विकास की दौड़’

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.