इंदिरा गांधी की करीबी थीं इस नेता की मां, अब सिंधिया को लेकर दिया बड़ा बयान

चतुर्वेदी की गिनती माधवराव सिंधिया के करीबियों में रही है. उनकी मां विद्यावती चतुर्वेदी कई बार सांसद रहीं. विद्यावती की गिनती इंदिरा गांधी के करीबियों में रही है.

आईएएनएस
Updated: February 15, 2018, 11:56 AM IST
इंदिरा गांधी की करीबी थीं इस नेता की मां, अब सिंधिया को लेकर दिया बड़ा बयान
कोलारस विधानसभा उपचुनाव में प्रचार के लिए आए सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोला.
आईएएनएस
Updated: February 15, 2018, 11:56 AM IST
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद सत्यव्रत चतुर्वेदी ने कहा कि मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री उम्मीदवार के तौर पर ज्योतिरादित्य सिंधिया का नाम जल्द घोषित किया जाना चाहिए.

मुंगावली विधानसभा क्षेत्र में हो रहे उपचुनाव के लिए प्रचार करने आए चतुर्वेदी ने अशोक नगर में संवाददाताओं से कहा, "मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार के तौर पर ज्योतिरादित्य सिंधिया का नाम अभी और तत्काल घोषित किया जाना चाहिए, क्योंकि चुनाव के लिए अभी सिर्फ छह से आठ माह ही बचे हैं. यह अवधि तो पूरे राज्य का दौरा करने और पार्टी के लिए माहौल बनाने में लग जाएगी."

चतुर्वेदी ने आगे कहा कि वह पिछले छह-सात साल से यही मांग करते आ रहे हैं कि सिंधिया को मुख्यमंत्री का उम्मीदवार घोषित किया जाए. उनके नाम का ऐलान जल्द और अभी होना चाहिए, ताकि छह-आठ माह का समय उन्हें मिले, वे पूरे राज्य का दौरा कर सकें और हालात को समझ सकें.

चतुर्वेदी की गिनती माधवराव सिंधिया के करीबियों में रही है. वह इस समय ज्योतिरादित्य सिंधिया के संरक्षक की भूमिका निभा रहे हैं. बुंदेलखंड क्षेत्र से नाता रखने वाले चतुर्वेदी का नाता उस परिवार से है, जो आजादी की लड़ाई में सक्रिय रहा है. उनके पिता बाबूराम चतुर्वेदी राज्य में मंत्री और मां विद्यावती चतुर्वेदी कई बार सांसद रहीं. विद्यावती की गिनती इंदिरा गांधी के करीबियों में रही है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर