अपना शहर चुनें

States

स्कूल में रेस के दौरान गश खाकर गिरा छात्र, मौके पर मौत

भारत माता स्कूल
भारत माता स्कूल

अशोकनगर जिले कि ईसागढ़ तहसील के एक निजी स्कूल में शनिवार को ग्यारहवीं कक्षा के एक छात्र की मौत का मामला सामने आया है. कक्षा 11 में पढ़ने वाले आशुतोष सेन की स्कूल में मौत हो गई.

  • Share this:
अशोकनगर जिले कि ईसागढ़ तहसील के एक निजी स्कूल में शनिवार को ग्यारहवीं कक्षा के एक छात्र की मौत का मामला सामने आया है. कक्षा 11 में पढ़ने वाले आशुतोष सेन की स्कूल में मौत हो गई. पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है. हालांकि इस मामले में छात्र के परिजन व अन्य छात्र कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हैं.

जानकारी के अनुसार ईसागढ़ थाना क्षेत्र के भारत माता स्कूल में पढ़ने वाला 17 वर्षीय आशुतोष स्कूल में क्रीड़ा प्रतियोगिता में शामिल हुआ था. 200 मीटर रेस के दौरान अचानक छात्र गश खाकर गिर पड़ा और उसने मौके पर ही दम तोउ़ दिया. घटना के बाद छात्र को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां चिकित्सकों द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया गया.

इस पूरे मामले में प्रत्यक्षदर्शी छात्र ने बताया कि आशुतोष दौड़ते हुए आ रहा था, लेकिन वह अचानक गिर गया. किसी कारण से वो सांस नहीं ले पा रहा था. वहीं स्कूल के प्राचार्य ने बताया कि छात्र कि तबीयत बिल्कुल सही थी, लेकिन दौड़ते समय गिर जाने से यह घटना हो गई. डॉक्टर ने बताया कि छात्र जब अस्पताल आया था, तो उसकी न तो सांस चल रही थी और न ही उसमें कोई हलचल हो रही थी. उसके बाद भी डॉक्टरों द्वारा प्रयास किया गया. छात्र के परिजन इस मामले में कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हुए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज