अपना शहर चुनें

States

सुई-धागा' छोड़ शॉपिंग पर निकलीं अनुष्का, सोशल मीडिया पर शेयर की फोटोज

File Photo
File Photo

अनुष्का और को-स्टार वरुण धवन ने शूटिंग के बिजी शेड्यूल से कुछ वक्त निकालकर चंदेरी साड़ी की ढेर सारी शॉपिंग की.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 20, 2018, 9:11 AM IST
  • Share this:
शादी के बाद विराट कोहली दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर अपने बल्ले से कहर बरपा रहे हैं. वहीं, उनकी जीवन संगिनी और बॉलीवुड की सुपरस्टार अनुष्का शर्मा भी अपने शूटिंग शेड्यूल में जुट गई है. अनुष्का इन दिनों अफ्रीका से सैकड़ों मील दूर मध्य प्रदेश के चंदेरी में अपनी फिल्म 'सुई-धागा' की शूटिंग में बिजी है.

मध्य प्रदेश के अशोक नगर जिले के ऐतिहासिक शहर चंदेरी अपनी हस्तशिल्प और खासतौर पर साड़ियों के लिए दुनियाभर में मशहूर है. सोमवार को अनुष्का और को-स्टार वरुण धवन ने शूटिंग के बिजी शेड्यूल से कुछ वक्त निकालकर चंदेरी साड़ी की ढेर सारी शॉपिंग की.

अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर शॉपिंग की तस्वीरें भी शेयर की हैं. उन्होंने तस्वीर पोस्ट करने के साथ लिखा, 'शूटिंग से मिले ऑफ का पूरा दिन चंदेरी साड़ियां सीधे बुनकरों से खरीदने में बिताया, जो अथक परिश्रम कर इन साड़ियों को तैयार करते हैं. कभी तो एक साड़ी को बनाने में पूरा एक महीना लग जाता है. उनकी कला और शिल्प को सलाम..!





वरुण धवन ने इसी तस्वीर को शेयर करते हुए पोस्ट किया है, 'चंदेरी साड़ियां चंदेरी के लोगों जैसी खूबसूरत हैं. कभी-कभी एक साड़ी को बनाने में लगभग एक महीने का वक्त लग जाता है. अनुष्का ने कुछ साड़ियां खरीदीं और मुझे भी एक नजर देखने के लिए कहा और अंत में मैंने भी कुछ साड़ियां खरीदीं. इस दौरान भारतीय हैंडलूम के बारे में काफी कुछ जानने का मौका मिला.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज