Home /News /madhya-pradesh /

जब आमिर खान ने करीना कपूर को गिफ्ट की थी चंदेरी की साड़ी, चुकाई थी इतनी कीमत

जब आमिर खान ने करीना कपूर को गिफ्ट की थी चंदेरी की साड़ी, चुकाई थी इतनी कीमत

Kareena-Aamir Khan News: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ने चंदेरी की यादें शेयर की हैं. उस दौरान एक्टर आमिर खान ने उनके लिए साड़ी खरीदी थी.

Kareena-Aamir Khan News: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ने चंदेरी की यादें शेयर की हैं. उस दौरान एक्टर आमिर खान ने उनके लिए साड़ी खरीदी थी.

Kareena Kapoor Khan-Aamir Khan News: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने मध्य प्रदेश के चंदेरी से जुड़ी यादें शेयर की हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. यह वीडियो करीब 11 साल पुराना है. इस वीडियो में आमिर खान करीना के लिए एक काली साड़ी खरीद रहे हैं. दोनों ने चंदेरी में काफी वक्त बिताया था और यहां के बुनकरों से मुलाकात भी की थी. उन्हें यह जगह काफी पसंद आई थी. साथ ही आमिर ने करीना को सोने की अंगूठी भी दी थी. बताया जाता है कि दोनों थ्री-इडियट फिल्म के प्रमोशन के लिए यहां आए थे.

अधिक पढ़ें ...

अशोक नगर. बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान को अचानक मध्य प्रदेश के चंदेरी की याद आ गई है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बहुत पुराना वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में बॉलीवुड एक्टर आमिर खान उनके लिए चंदेरी की प्रसिद्ध साड़ी खरीद रहे हैं. इस साड़ी के लिए आमिर खान ने करीब-करीब चार गुना कीमत चुकाई थी और करीना को गिफ्ट दी थी.

करीना ने जो VIDEO शेयर किया है उसमें आमिर खान दुकानदार से पूछते नजर आ रहे हैं कि क्या वे साड़ी खरीद सकते हैं. जवाब में दुकानदार हां कहता है. तब आमिर कहते हैं कि वो इस साड़ी को करीना को गिफ्ट करेंगे. आमिर इस साड़ी के लिए करीब 25 हजार चुकाते हैं. गौरतलब है कि करीना कपूर आमिर खान के साथ साल 2010 में चंदेरी आई थीं. दोनों ने यहां के बुनकरों से मुलाकात की थी और चंदेरी की साड़ियां देखी थीं. गौरतलब है कि आमिर और करीना चंदेरी में प्राणपुरा गांव में हुकुम कोरी बुनकर के घर रुके थे और फिर खूनी दरवाजा टूरिस्ट प्लेस भी गए थे. आमिर ने जो साड़ी करीना को दी थी वह यहां करीना सिस्का के नाम से प्रसिद्ध है. इसके साथ ही आमिर ने करीना को सोने की अंगूठी भी दी थी. बताया जाता है कि दोनों थ्री-इडियट फिल्म के प्रमोशन के लिए यहां आए थे.

करीना कपूर ने इस फोटो पर किया कमेंट

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने शुक्रवार को पति सैफ अली खान और बेटे तैमूर अली खान की एक फोटो शेयर की. तस्वीर (aimur Ali Khan Latest Photos) में पिता-पुत्र की जोड़ी लाल रंग के हेडबैंड पहने नजर आ रहे हैं. करीना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर तस्वीर पोस्ट करते हुए एक स्टिकर जोड़ा है, जिसमें लिखा है- ‘ट्विनिंग विनिंग.’ फोटो में सैफ और तैमूर बालकनी पर खड़े नजर आ रहे हैं. सैफ ने जहां ब्लैक जींस के साथ सी ग्रीन टी-शर्ट पहनी हुई है, वहीं तैमूर ने कंप्लीट ब्लैक ड्रेस पहनी हुई है.

पहले भी शेयर कर चुकी फोटो

करीना अक्सर पिता-पुत्र की मनमोहक तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं. कुछ हफ्ते पहले, एक्ट्रेस ने सैफ और तैमूर की फोटो शेयर की थी. फोटो में, सैफ अपना मोबाइल पकड़े हुए कैमरे की ओर देखते नजर आ रहे थे, जबकि उनका बेटा तैमूर एक कॉपी पर कुछ लिखने में बिजी था. पिछले साल, तैमूर के जन्मदिन पर करीना ने एक वीडियो के साथ एक दिल छू लेने वाला नोट लिखा था, जिसमें तैमूर को अपना पहला कदम उठाते हुए दिखाया गया था. करीना ने क्लिप के कैप्शन में लिखा था, ‘आप पहले कदम में पहली बार गिरे, लेकिन मुझे यकीन है कि आप हमेशा खुद को उठाएंगे. करीना ने बर्थडे पोस्ट के आखिर में लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे माय हार्टबीट. माय टिम टिम. मेरे बेटे जैसा कोई नहीं है.’

Tags: Ashoknagar news, Kareena Kapoor Khan, Mp news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर