VIDEO: पुलिस ने काटा चालान; फोड़ी दी बाइक की लाइट, गुस्साई महिला SDM को मारने दौड़ी चप्पल

चंदेरी में महिला ने पुलिस पर चप्पल उठाकर किया हंगामा, पुलिस पर बाइक की लाइट फोडऩे का आरोप.

चंदेरी में महिला ने पुलिस पर चप्पल उठाकर किया हंगामा, पुलिस पर बाइक की लाइट फोडऩे का आरोप.

चंदेरी में कोरोना कर्फ्यू के दौरान बाइक का चालान काटने के बाद जमकर हंगामा हुआ. यहां हंगामा चालान काटे जाने के बाद बाइक की लाइट फोडऩे को लेकर हुआ. चालान कटवाने के बाद युवक घर पहुंच गया था, लेकिन उसकी पत्नी ने जब वजह पूछी तो वह भडक़ गई. पत्नी ने सीधे चालान काटने वाली पुलिस से मोर्चा लेकर हंगामा कर दिया.

  • Share this:

अशोक नगर. मध्य प्रदेश ( Madhya Pradesh) के चंदेरी ( Chanderi) में कोरोना कर्फ्यू के दौरान बाइक का चालान काटने के बाद जमकर हंगामा हुआ. हंगामा चालान काटे जाने के बाद बाइक की लाइट फोडऩे को लेकर हुआ. चालान कटवाने के बाद युवक घर पहुंच गया था, लेकिन उसकी पत्नी ने जब वजह पूछी तो वह भडक़ गई. पत्नी ने सीधे चालान काटने वाली पुलिस से मोर्चा लेकर हंगामा कर दिया. इस हंगामे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. घटना अशोकनगर के चंदेरी तहसील की है.

दरअसल, कोरोना कफ्र्यू के दौरान पुलिस मास्क न लगाने वालों और बिना काम घूमने वालों की चैकिंग कर रही है. इसी दौरान चंदेरी में एक युवक वहां बाइक से पहुंचा जिसे चैकिंग कर रही पुलिस ने रोक लिया. पुलिस ने युवक की गाड़ी का चालान काट दिया. इसके साथ ही उसकी बाइक की हेडलाइट भी फोड़ दी. युवक तो पुलिस की इस हरकत का विरोध नहीं कर सका. चालान कटवाने के बाद युवक मायूस होकर घर पहुंच गया. वहां पत्नी ने बाइक की टूटी हुई हेडलाइट का कारण पूछ लिया. इस पर युवक ने उसे पुलिस द्वारा किए गए बाइक के चालान और उसके साथ बाइक के हेडलाइट फोड़ दिए जाने की बात बताई.

Youtube Video

इतना सुनते ही उसकी पत्नी का पारा हाई हो गया. गुस्से से तमतमाई उसकी पत्नी इस पर पुलिस से मार्चा लेने निकल पड़ी. बाजार पहुंची महिला ने किया जमकर हंगामा काटा. महिला ने चालान काटने के बाद पुलिस द्वारा बाइक की लाइट तोडऩे पर वहां मौजूद स्टाफ को जमकर खरी खोटी सुनाई. मौके पर एसडीएम देवेंद्र सिंह भी थे मौजूद थे.
महिला इतनी गुस्से में थी कि उसने चप्पल उतारकर प्रदर्शन करते हुए हंगामा किया. इस दौरान उसने इस दौरान पुलिस कर्मी को चप्पल भी मार दी. वह वहां मौजूद एसडीएम को भी चप्पल मारने दौड़ पड़ी. उसे पुलिस कर्मियों ने रोक लिया. वहां स्थानीय लोगों की समझाइश के बाद बड़ी मुश्किल में महिला का गुस्सा शांत हुआ.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज