लाइव टीवी

थाने में ही पुलिस जवान का युवक ने काटा कान, वजह जान रह जाएंगे हैरान
Ashoknagar News in Hindi

News18Hindi
Updated: May 22, 2020, 9:02 AM IST
थाने में ही पुलिस जवान का युवक ने काटा कान, वजह जान रह जाएंगे हैरान
पुलिस ने शिकायत के बाद मामले की जांच शुरू कर दी है. सांकेतिक फोटो.

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के अशोक नगर (Ashok Nagar) जिले में पुलिस (Police) के एक जवान का कान उसके ही थाने में काट दिया गया.

  • Share this:
अशोक नगर. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के अशोक नगर (Ashok Nagar) जिले में पुलिस (Police) के एक जवान का कान उसके ही थाने में काट दिया गया. आक्रोश में आए युवक ने इस वारदात (Crime) को अंजाम दिया. पुलिस जवान के कान काटने की वजह हैरान करने वाली है. बताया जा रहा है कि आरोपी युवक ने जवान का कान महज इसलिए काट दिया, क्योंकि उसने युवक को बगैर मास्क पहने अंदर आने से मना किया था. इस बात से आक्रोशित युवक ने घटना को अंजाम दिया. बताया जा रहा है कि आरोपी युवक ने पुलिस के साथ गाली गलौच भी की.

मध्य प्रदेश में अशोकनगर के बहादुरपुर थाने में घटना को अंजाम दिया गया है. बताया जा रहा है कि पुलिस जवान द्वारा मना करने पर पहले तो युवक वापस चला गया, लेकिन कुछ देर बाद फिर थाने में लौटा. पुलिस के मुातबिक आरोपी युवक ने लौटने के बाद गालियां देनी शुरू कर दी. इस पर थाने में पदस्थ आरक्षक शाहिद खान ने उसे रोकने की कोशिश की. युवक मास्क नहीं लगाया था. इसपर शाहिद ने उसे दूर से ही बात करने कहा. बताया जा रहा है कि इस बात से आक्रोशित होकर आरोपी यवुक ने जेब से चाकू निकालकर पुलिस जवान का कान काट दिया.

दूसरे जवानों पर भी हमला
न्यूज पोर्टल आज तक की एक खबर के मुताबिक आरक्षक शाहिद खान द्वारा अपना बचाव करने पर आरोपी युवक ने दूसरा वार कर दिया. इससे उनकी पेट में चोट आई. मौके पर मौजूद अन्य आरक्षक राजेश परिहार ने बीच बचाव की कोशिश की. आरोपी ने उनपर भी वार किया. इससे आरक्षक के हाथ की उंगली कट गई. वारदात के बाद आरोपी युवक थाने से फरार हो गया. हालांकि पुलिस ने कुछ देर बात उसे फिर से गिरफ्तार कर लिया है. खबर के मुताबिक एसडीओपी स्वाति गुप्ता ने मामले में मीडिया से चर्चा की. एसडीओपी गुप्ता ने बताया कि धीरा चक्र गांव का युवक हल्के आदिवासी जिसकी उम्र करीब 23 साल है. शुरुआती जांच में जानकारी जुटाई तो पता चला कि युवक स्वभाव से सनकी है और किसी चीज की मनाही करने पर आक्रामक हो जाता है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.



ये भी पढ़ें:


ग्राउंड रिपोर्ट: MP के इस खतरनाक हॉटस्पॉट में 24 घंटे पुलिस का पहरा, 1 दिन में मिलते थे 20 मरीज, जानें- अब क्या हैं हाल?

भूपेश सरकार यूं ही नहीं दे रही 19 लाख किसानों को ₹5750 करोड़, जानें- 'न्याय' का पूरा ब्योरा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अशोकनगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 22, 2020, 9:02 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading