होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /Bageshwar Dham Sarkar: 'मेरा चेला चरित्रहीन नहीं, यह चमत्कार है', बागेश्वर धाम वाले धीरेंद्र शास्त्री के गुरु बोले, 'चादर' पर कह दी बड़ी बात

Bageshwar Dham Sarkar: 'मेरा चेला चरित्रहीन नहीं, यह चमत्कार है', बागेश्वर धाम वाले धीरेंद्र शास्त्री के गुरु बोले, 'चादर' पर कह दी बड़ी बात

'उसको परंपरा से जो प्रसाद मिला है उसी का वितरण करता है.' (फोटो साभार न्यूज 18 और twitter/@bageshwardham)

'उसको परंपरा से जो प्रसाद मिला है उसी का वितरण करता है.' (फोटो साभार न्यूज 18 और twitter/@bageshwardham)

Baba Bageshwar Dham News: सुर्खियों में छाए बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Pandit Dhirendra Shastr ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के गुरु ने उन्हें लेकर बड़ा बयान दिया है.
उन्होंने कहा- अंधविश्वास की शिकायत गलत है.
'मेरा शिष्य चरित्रहीन नही है.'

रिपोर्ट- मोनोज
नई दिल्ली. बागेश्वर धाम के बाबा धीरेंद्र शास्त्री (Pandit Dhirendra Shastri) इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए हैं. नागपुर में दरबार लगाने के बाद उनपर अंधिविश्वास फैलाने का आरोप लगा है. इसके बाद कई लोग पंडित धीरेन्द्र शास्त्री के समर्थन में आ गए हैं. सोशल मीडिया पर लगातार लोग बाबा के समर्थन में लिख रहे हैं. अब उनके गुरु रामभद्राचार्य (Rambhadracharya) ने उनपर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि मेरा चेला चरित्रहीन नहीं है, यह चमत्कार है.

न्यूज 18 से बातचीत करते हुए मध्य प्रदेश के भोपाल में उन्होंने कहा है कि मेरा चेला परंपरा से मिला प्रसाद बांटता है. उन्होंने आगे कहा कि श्याम मानव ने अंधविश्वास की गलत शिकायत की. जब चादर चढ़ाया जाता है अजमेर शरीफ पर तब अंधविश्वास नहीं है क्या. जब विधर्मी भिन्न-भिन्न चर्चा करते हैं तब अंधविश्वास नहीं है क्या. ये सत्य है अंधविश्वास नहीं.

पढ़ें- Bageshwar Dham: ‘चमत्कार का विरोध…’, जानिए धीरेंद्र शास्त्री को लेकर मनोज मुंतशिर क्या कह गए

उन्होंने आगे कहा कि चेला मेरा अच्छा है, किसी की बिटिया बहन नही देखता, चरित्रहीन नहीं है. उसको परंपरा से जो प्रसाद मिला है वह उसी का वितरण करता है. कौन सी गलती कर है बेचारा. बढ़ते विवाद को लेकर उन्होंने कहा कि विवाद इसलिए खड़ा किया जा रहा है क्योंकि अच्छे लोगों की उन्नति लोग देख नहीं पाते हैं. वह छोा सा 26 वर्ष का बालक है उसका उत्कर्ष लोग देख नहीं पा रहे हैं.

माइंड रीडिंग को लेकर भी रामभद्राचार्य ने न्यूज 18 से बात की. उन्होंने कहा कि माइंड रीडिंग का एक पक्ष है लेकिन हम इसे ठीक नहीं मान रहे हैं. मेरे शिष्य को जो धमकी मिली है वो गलत है. उसके साथ अन्याय हो रहा है. उसे जो भी धमकी दे रहे हैं उन लोगों पर कठोर कार्रवाई होनी चाहिए. मेरी ही प्रेरणा से मेरा शिष्य आज सब कुछ कर रहा है. अच्छा कर रहा है, बुरा करता तो मैं उसे कहता.

" isDesktop="true" id="5270507" >

मालूम हो कि इससे पहले आज पंडित धीरेन्द्र शास्त्री को धमकी भी मिली है. इस मामले में छतरपुर पुलिस ने एक शिकायत दर्ज की है. धीरेन्द्र शास्त्री के एक रिश्तेदार लोकेश गर्ग ने धमकी मिलने की शिकायत दर्ज कराई है. प्राप्त जानकारी के अनुसार बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के चचेरे भाई लोकेश गर्ग को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है. अज्ञात नंबर से आए कॉल से अमर सिंह नाम के व्यक्ति ने धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री को जान से मारने की धमकी दी है.

Tags: Bageshwar Dham, Mp news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें