खरगोनः 70 हजार रुपये में खरीदी थी बहू, 11 माह बाद हो गई फरार
Khargone News in Hindi

खरगोनः 70 हजार रुपये में खरीदी थी बहू, 11 माह बाद हो गई फरार
खरगोन पुलिस स्टेशन.

मध्य प्रदेश खरगोन में आज खरीद-फरोख्त कर शादी करने के बाद दुल्हन के रफूचक्कर होने का मामला सामने आया है.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के खरगोन में आज खरीद-फरोख्त कर शादी करने के बाद दुल्हन के फरार होने का मामला सामने आया है. मेनगांव थाना क्षेत्र के ग्राम राजपुरा निवासी युवक त्रिलोक और उसकी बुजुर्ग मां ने एसपी से बहू को खोजने की गुहार लगाई है.

एसपी के नाम सौंपे आवेदन में त्रिलोक ने पूनम नामक व्यक्ति और उसकी पत्नी मीना पर पत्नी भारती को अगवा करने का आरोप लगाया है. त्रिलोक की मां अमोल बाई के मुताबिक उन्होंने पूनम को 70 हजार रुपये देकर भारती को खरीद कर घर की बहू बनाया था. करीब 11 माह पहले ओंकारेश्वर में बकायदा शादी कराई थी, लेकिन कुछ दिन पहले बहू भारती अचानक घर से चली गई, जिसका कोई पता नहीं चला है, जबकि वह पांच माह की गर्भवती है.

अमोल बाई का कहना है कि रिश्ते में अपने स्वर्गवासी साले-साली की अनाथ बच्ची का वास्ता देकर 70 हजार की एवज में भारती की शादी मेरे बेटे से करवाने वाले पूनम और उसकी पत्नी मीना भी लापता हैं. इधर त्रिलोक का कहना है कि उसके साथ धोखाधड़ी हुई है. बुजुर्ग मां-बेटे ने पुलिस से पूनम और मीना को गिरफ्तार कर पत्नी भारती को वापस दिलाने की मांग की है.



पूरे मामले को लेकर एडिशनल एसपी अंतर सिंह कनेश ने बताया कि मेनगांव थाने की जैतापुर चौकी पर आवेदन के पूर्व भारती की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज है जिसकी जांच चल रही है. त्रिलोक और उसकी मां ने आवेदन दिया है. खरीद फरोख्त को लेकर दोनों पक्षों के बयान लेकर इस पूरे मामले की जांच कर कार्रवाई की जायेगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading