बालाघाट : कुएं में डूबे पुत्र और पुत्री को बचाने के क्रम में पिता भी डूबा, तीनों की मौत

News18 Madhya Pradesh
Updated: August 29, 2019, 2:28 PM IST
बालाघाट : कुएं में डूबे पुत्र और पुत्री को बचाने के क्रम में पिता भी डूबा, तीनों की मौत
बालाघाट - कुएं में डूबने से पिता, पुत्र और पुत्री की मौत

बालाघाट के लालबर्रा थाने क्षेत्र के गांव नगपुरा के एक खेत में बने कुएं में डूबने से पिता सहित उसके दोनों बच्चों की मौत हो गई.

  • Share this:
बालाघाट के लालबर्रा थाने क्षेत्र के गांव नगपुरा (Nagpura Village) के एक खेत में बने कुएं (Well) में डूबने से पिता सहित उसके दोनों बच्चों की मौत हो गई. सूचना मिलने के बाद घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को कुएं से बाहर निकाल लिया है और जांच पड़ताल में जुटी हुई है. मिली जानकारी के अनुसार कुएं में गिरकर डूबने से नगपुरा के रहने वाले इंद्र कुमार बनोटे के साथ ही उसके तीन वर्ष के बेटे रितिक और 6 वर्ष की बेटी लुबानी की मौत हो गई.

बताया जा रहा है कि इंद्र कुमार अपने दोनों बच्चों को लेकर घास काटने के लिए खेत में गया था. घास काटने के दौरान ही जब बहन लुबानी की नजर छोटे भाई रितिक पर पड़ी तो पाया कि वह कुएं में गिर रहा है. तुरंत ही उसने रितिक को दौड़कर बचाने की कोशिश की. लेकिन रितिक के साथ वह भी कुएं में गिर गई. दोनों बच्चों के कुएं में गिर जाने के बाद पिता ने उन्हें बचाने के लिए छलांग लगा दी. लेकिन पिता अपने बच्चों को नहीं बचा सका और कुएं में डूबने से तीनों की मौत हो गई.

ये भी पढ़ें - इस गणेश मंदिर में होती है धन वर्षा, 3 करोड़ का सोना...

ये भी पढ़ें - सरकारी अस्पताल में इंजेक्शन के बदले ANM मांग रही थी रिश्वत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बालाघाट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 29, 2019, 2:15 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...