दुर्गा पूजा देखने गये चार किशोरों की नदी में डूबने से मौत, दो दिन से थे लापता

जानकारी के अनुसार दो दिन से लापता चार किशोरों के शव आज वैनगंगा नदी के आमाघाट के पानी में तैरते हुए मिले हैं. प्रथम दृष्टया चारों की मौत का पता नहीं चल पाया है. चारों की मौत किसी हादसे या फिर किसी प्रकार की वारदात भी हो सकती है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

News18 Madhya Pradesh
Updated: October 20, 2018, 2:46 PM IST
दुर्गा पूजा देखने गये चार किशोरों की नदी में डूबने से मौत, दो दिन से थे लापता
नदी से बरामद हुए बच्चों के शव
News18 Madhya Pradesh
Updated: October 20, 2018, 2:46 PM IST
मध्य प्रदेश के बालाघाट के सिद्धार्थ नगर में रहने वाले चार किशोरों की नदी में डूबने से मौत हो गई है. चारों किशोर पिछले दो दिन से लापता थे. जानकारी के अनुसार चारों किशोर 18 अक्तूबर के दिन दुर्गा पूजा देखने के लिए अपने घरों से निकले थे, जिसके बाद वापस घर नहीं लौटे. मृतकों के परिजनों ने बालाघाट पुलिस कोतवाली में चारों की गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज करवाई थी.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दो दिन से लापता चार किशोरों के शव आज वैनगंगा नदी के आमाघाट के पानी में तैरते हुए मिले हैं. प्रथम दृष्टया चारों की मौत का पता नहीं चल पाया है. चारों की मौत किसी हादसे या फिर किसी प्रकार की वारदात भी हो सकती है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

आपको बता दें कि दो दिन से चारों किशोर घर से गायब है. दुर्गा पूजा के लिए घर से निकले बच्चों की दो दिनों से कोई खबर नहीं मिली. परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने इनकी तलाश शुरू की, जिसके बाद स्थानीय लोगों से नदी में बच्चों के शव तैरते हुए मिलने की सूचना मिली थी. पुलिस ने स्थानीय लोगों की सहायता से शवों को नदी से निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद ही मामले का खुलासा हो सकेगा.

(बालाघाट से अजहर की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें-  टीकमगढ़ के मथेना गांव के तालाब में डूबने से दो स्कूली छात्रों की मौत

यह भी पढ़ें-  सीहोर: एक ही परिवार की तीन बच्चियों की नर्मदा नदी में डूबने से हुई मौत

यह भी पढ़ें-  नर्मदा नदी में डूबने से तीन लड़कियों की मौत, 24 घंटे बाद मिले शव
First published: October 20, 2018, 2:46 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...