लाइव टीवी

कृषि मंत्री की बेटी का पेट्रोल पंप सील, रैली में जा रही गाड़ियों में फ्री तेल भरने का आरोप

Azhar Khan | News18 Madhya Pradesh
Updated: November 24, 2018, 8:03 AM IST
कृषि मंत्री की बेटी का पेट्रोल पंप सील, रैली में जा रही गाड़ियों में फ्री तेल भरने का आरोप
पेट्रोल पंप की जांच के दौरान एसटीएफ टीम

बालाघाट में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की जनसभा का आयोजन किया गया था. इस दौरान जनसभा में शामिल होने के लिए आए कार्यकर्ताओं के बाइक में पर्ची के आधार पर पेट्रोल भराया जा रहा था. जिसकी शिकायत किसी व्यक्ति ने एफएसटी को कर दी.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के कृषि मंत्री गौरीशंकर बिसेन की बेटी का पेट्रोल पंप एसटीएफ की टीम ने सील कर दिया है. शिकायत मिली थी कि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की रैली में जा रही गाड़ियों में पेट्रोल पंप पर फ्री में तेल भरा जा रहा था.

बताया जा रहा है कि बालाघाट में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की जनसभा का आयोजन किया गया था. इस दौरान जनसभा में शामिल होने के लिए आए कार्यकर्ताओं के बाइक में पर्ची के आधार पर पेट्रोल भराया जा रहा था. जिसकी शिकायत किसी व्यक्ति ने एफएसटी को कर दी.

शिकायत मिलने के बाद तहसीलदार अपनी टीम के साथ वारासिवनी रोड़ पर स्थित पेट्रोल पंप पर पहुंचे. जांच के दौरान शिकायत सही पाया गई, जिस पर कार्रवाई करते हुए तहसीलदार रामबाबू देवांगन ने पेट्रोल पंप सील कर दिया. तहसीलदार ने यह भी बताया कि अवैध रूप से आवंटित पेट्रोल को अधिक व्यय मानते हुए प्रत्याशी के चुनाव खर्च में जोड़ा जाएगा.

बताया जा रहा है कि पेट्रोल पंप मध्य प्रदेश सरकार में कृषि मंत्री गौरीशंकर बिसेन की बड़ी बेटी पायल पारधी के नाम से संचालित हो रहा था.

यह भी पढ़ें- सीएम पद की रेस में अरुण यादव का नाम भी शामिल कर गए राहुल गांधी

यह भी पढ़ें- मध्य प्रदेश में कांग्रेस को समर्थन देंगे संत, BJP सरकार को बताया 'धर्म विरोधी'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बालाघाट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 24, 2018, 7:45 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर