24 लोगों को भरकर ले जा रही ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी, 6 की मौत

मध्यप्रदेश के बालाघाट जिले के रामपायली थाना क्षेत्र में एक सड़क हादसा हो गया. जिसमें 6 लोगों की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए. सभी यात्री मुंडन संस्कार कार्यक्रम के लिए ट्रैक्टर से जा रहे थे, तभी अमई और चिखला के बीच जंगल के घाट में ट्रैक्टर-ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गई. ट्रैक्टर-ट्रॉली में लगभग 24 से अधिक लोग सवार थे और ट्रॉली पलटने से मौके पर 3 लोगों की मौत हो गई.

News18 Madhya Pradesh
Updated: November 9, 2018, 10:50 AM IST
24 लोगों को भरकर ले जा रही ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी, 6 की मौत
सांकेतिक चित्र
News18 Madhya Pradesh
Updated: November 9, 2018, 10:50 AM IST
मध्यप्रदेश के बालाघाट जिले के रामपायली थाना क्षेत्र में एक सड़क हादसा हो गया. जिसमें 6 लोगों की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए. सभी यात्री मुंडन संस्कार कार्यक्रम के लिए ट्रैक्टर से जा रहे थे, तभी अमई और चिखला के बीच जंगल के घाट में ट्रैक्टर-ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गई. ट्रैक्टर-ट्रॉली में लगभग 24 से अधिक लोग सवार थे और ट्रॉली पलटने से मौके पर 3 लोगों की मौत हो गई. वहीं हादसे में 3 गंभीर घायलों ने इलाज के लिए अस्पताल ले जाते वक्त दम तोड़ दिया. फिलहाल घायलों का उपचार वारासिवनी और बालाघाट अस्पताल में चल रहा है.

पुलिस के मुताबिक धनकोसा गांव के पटले परिवार में मुंडन संस्कार के कार्यक्रम में जाने के लिए सभी परिजन एक ट्रैक्टर-ट्रॉली में सवार होकर जा रहे थे.और रास्ते में ट्रैक्टर ट्रॉली का ब्रेक न लगने से ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गई.जिससे ये हादसा हो गया.

इस घटना की खबर मिलते ही बालाघाट सिवनी के सांसद बोधसिंह भगत, वारासिवनी क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी संजयसिंह मसानी सहित कई स्थानीय जनप्रतिनिधि मौके पर पहुंचे. जिन्होंने घटना पर गहरा दुख जताया. वहीं इस घटना पर सांसद और अन्य सभी जनप्रतिनिधि मामले पर नजर बनाते हुए लोगों की मदद में जुट गए हैं.

 

( बालाघाट से भाानेश की रिपोर्ट )

यह भी पढ़ें- बड़वानी में सड़क हादसा, 3 बच्चों सहित 5 घायल

यह भी पढ़ें- Road Accident: बालाघाट में हादसों भरा दिन, तीन बाइक सवारों की मौत और तीन घायल
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर