MP: किडनी चोर की अफवाह में ग्रामीणों ने दो को पकड़ा, पुलिस के सामने उग्र प्रदर्शन

लगभग आधा दर्जन की संख्या में ग्रामीणों ने बाहरी व्यक्तियों को देखा, जिसके बाद ग्रामीणों ने दौड़कर उन्हें पकड़ने का प्रयास किया, किंतु 2 लोग ही पकड़े गए

News18 Madhya Pradesh
Updated: June 18, 2018, 8:30 PM IST
MP: किडनी चोर की अफवाह में ग्रामीणों ने दो को पकड़ा, पुलिस के सामने उग्र प्रदर्शन
घटना को लेकर ग्रामीणों ने टायरों में आग लगाकर सड़क जाम कर दी और उग्र प्रदर्शन कर विरोध किया
News18 Madhya Pradesh
Updated: June 18, 2018, 8:30 PM IST
मध्य प्रदेश के बालाघाट में किडनी चोर की अफवाह ने उग्र रूप ले लिया. ग्रामीणों ने दो व्यक्तियों को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया.

बताया जा रहा है कि बीती रात लगभग आधा दर्जन की संख्या में ग्रामीणों ने बाहरी व्यक्तियों को देखा, जिसके बाद ग्रामीणों ने दौड़कर उन्हें पकड़ने का प्रयास किया, किंतु 2 लोग ही पकड़े गए. इसके बाद ग्रामीणों ने किरनापुर पुलिस के हवाले कर दिया और उनकी बाइक को रात में आग भी लगा दी गई.

इतना ही नहीं घटना को लेकर ग्रामीणों ने टायरों में आग लगाकर सड़क जाम कर दी और उग्र प्रदर्शन कर विरोध किया. दरअसल, ग्रामीणों का आरोप है कि मामले में ठोस कदम नही उठाए जाने से आए दिन इस तरह की घटना होने से लोगों में भय है और भय के कारण उनका जीवन मुश्किल हो गया है. ग्रामीणों के उग्र प्रदर्शन को देखते हुए पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी है.

दरअसल, बालाघाट और उसके आसपास के इलाकों में इन दिनों किडनी चोरी की अफवाह जोरों पर है. सोशल मीडिया से इस तरह की अफवाह को हवा मिल रही है. इसका असर गांव से लेकर शहर तक में देखा जा रहा है. इस तरह के मैसेज से ग्रामीणों में इतना भय व्याप्त है कि लोगों का शाम के बाद से घरों से बाहर निकलना बंद हो गया है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बालाघाट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 18, 2018, 8:20 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...