कोरोना से बेटे और पति की मौत के बाद महिला ने सदमे में तोड़ा दम, 4 दिन में एक घर से उठी 3 अर्थियां

परिवार में एक 10 साल की बच्ची भी कोरोना संक्रमित है. (न्यूज़18 कार्टून)

परिवार में एक 10 साल की बच्ची भी कोरोना संक्रमित है. (न्यूज़18 कार्टून)

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के बालाघाट (Balaghat) में एक हृदय विदारक घटना सामने आई है. कोरोना वायरस (Corona Virus) ने एक पूरे परिवार को दहला दिया है.

  • Share this:
बालाघाट. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के बालाघाट (Balaghat) में एक हृदय विदारक घटना सामने आई है. कोरोना वायरस (Corona Virus) ने एक पूरे परिवार को दहला दिया है. बालाघाट के वारासिवनी के सिकंद्रा गांव में एक ही घर में 4 दिन के भीतर 3 मौतें होने से अन्य लोग दहशत में हैं. परिवार में बीते 10 अप्रैल को 31 वर्षीय बेटे की कोरोना से मौत हो गई थी. इसी दौरान 60 वर्षीय पिता कोरोना पाजिटिव पाए गए तो उन्हें होम आइसोलेशन में रख दिया. पुत्र की मौत से व्यथित 55 वर्षीय मां की तबीयत बिगड़ने पर बालाघाट में भर्ती किया गया. इसी बीच बीते सोमवार को महिला के 60 वर्षीय पति ने भी दम तोड़ दिया. इस खबर के बाद बीते मंगलवार को महिला की भी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. बताया जा रहा है कि इसी परिवार की एक 10 वर्षीय बालिका भी कोरोना पाजिटिव है.

बता दें कि मध्य प्रदेश में भी कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. राज्य में कोरोना मरीजों की संख्या एक दिन में ढाई हजार बढ़ गई है. बीते सोमवार को पूरे मध्य प्रदेश 8,998 नए मरीज मिले. बताया जा रहा है कि 46526 सैंपलों की जांच में इतने मरीज मिले हैं. इस तरह संक्रमण दर 19 फीसद रही. जबकि रविवार को 6,489 मरीज मिले थे, जबकि संक्रमण दर 17 फीसद रही.

Youtube Video


60 प्रतिशत मरीज होम आइसोलेशन में
बताया जा रहा है कि प्रदेश के विभिन्न जिलों में बीते सोमवार को 40 मरीजों की मौत कोरोना से हो गई. इसके साथ ही सक्रिय मरीजों की संख्या प्रदेश में 43,539 हो गई है. इनमें करीब 60 फीसद मरीज होम आइसोलेशन में हैं. बाकी का निजी और सरकारी अस्पतालों में इलाज चल रहा है. सक्रिय मरीजों की संख्या बढ़ने की वजह से न तो मरीजों को अस्पतालों में बिस्तर मिल पा रहा है और न ही होम आइसोलेशन वाले मरीजों की देखभाल हो पा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज