लाइव टीवी

बड़वानी के नज़दीक ट्रक से जा भिड़ी स्कॉर्पियो गाड़ी, 3 की मौत-3 घायल

News18 Madhya Pradesh
Updated: December 1, 2018, 7:35 AM IST
बड़वानी के नज़दीक ट्रक से जा भिड़ी स्कॉर्पियो गाड़ी, 3 की मौत-3 घायल
बड़वानी में भीषण सड़ हादसा

गाड़ी में रतलाम के सैलाना का परिवार सवार था. ये लोग शिर्डी जा रहे थे.

  • Share this:
बड़वानी में नेशनल हाइवे 3 पर शुक्रवार देर रात भीषण सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत और 3 लोग घायल हो गए. एक ट्रक और स्कॉर्पियो की टक्कर में एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत हो गयी. गाड़ी में सवार लोग रतलाम के सैलाना के रहने वाले थे.

ये हादसा बरुफाटक के पास हुआ. स्कॉर्पियो गाड़ी क्रमांक mp 43 ca 2212 ठीकरी थाना क्षेत्र के बरुफाटक के पास डिवाइडर जंप कर सामने से आ रहे ट्रक से जा टकरायी. भिड़ंत इतनी ज़बरदस्त थी कि गाड़ी बुरी तरह चकनाचूर हो गयी और उसमें सवार 3 लोगों ने वहीं दम तोड़ दिया. गाड़ी में रतलाम के सैलाना का परिवार सवार था. ये लोग शिर्डी जा रहे थे.

गाड़ी में सवार प्रकाश पारगी, सुदीप राय माथुर और संतोष की मौत हो गयी. हरी दास बैरागी, प्रकाश सिसोदिया और दिनेश परमार घायल हो गए. सभी को इंदौर रेफर किया गया है.

दूसरा सड़क हादसा उज्जैन के पास डाभला में हुआ. ट्रक ने एक बाइक सवार को टक्कर मार दी. बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गयी. गुस्साए ग्रामीणों ने ट्रक में आग लगा दी. दमकल की दो गाड़ियों ने आग पर काबू पाया.

ये भी पढ़ें - घरेलू झगड़े में देवर ने भाभी पर चाकू से किया हमला, मौके पर ही हुई मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बड़वानी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 1, 2018, 7:35 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर