लाइव टीवी

पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 700 पेटी विदेशी शराब के साथ दबोचे गए तस्कर

ETV MP/Chhattisgarh
Updated: September 18, 2017, 8:30 PM IST
पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 700 पेटी विदेशी शराब के साथ दबोचे गए तस्कर
जांच के दौरान ट्रक में करीब 700 पेटी अवैध विदेशी शराब का जखीरा मिला, जिसकी कीमत करीब 50 लाख रुपए बताई जा रही है

जांच के दौरान ट्रक में करीब 700 पेटी अवैध विदेशी शराब का जखीरा मिला, जिसकी कीमत करीब 50 लाख रुपए बताई जा रही है

  • Share this:
मध्य प्रदेश के बड़वानी में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए अवैध शराब तस्करों से 700 पेटी विदेशी शराब जब्त की है. तस्करों के पास से जब्त की गई अवैध शराब की कीमत करीब 50 लाख रुपए बताई जा रही है. तीन दिनों में एक करोड़ रुपए से ज्यादा कीमत की अवैध शराब जब्त की गई है.

जानकारी के अनुसार, बड़वानी जिले से होकर गुजरने वाला नेशनल हाईवे 3 लंबे वक्त से अवैध शराब की तस्करी का जरिया बना हुआ था. पिछले कुछ समय से पुलिस को ऐसे तस्करों के बारे में ठोस सूचनाएं मिल रही थीं, जिसके बाद बालसमुद पुलिस ने सोमवार को अवैध शराब की तस्करी करते हुए एक ट्रक को चैकिंग के दौरान पकड़ लिया.

जांच के दौरान ट्रक में करीब 700 पेटी अवैध विदेशी शराब का जखीरा मिला, जिसकी कीमत करीब 50 लाख रुपए बताई जा रही है. ट्रक का ड्राइवर और क्लीनर पंजाब और हरियाणा के बताए जा रहे हैं.

मुंबई आगरा नेशनल हाइवे पर महाराष्ट्र बॉर्डर के पास अवैध शराब से भरा ट्रक पकड़ाया

पिछले एक महीने में बड़वानी जिले में अवैध शराब के चार ट्रक पकड़े गए हैं और आठ लोगों को गिरफ्तार किया गया है. जिले में तीन दिनों के भीतर यह दूसरी बड़ी कार्रवाई है. शनिवार को भी पुलिस ने तस्करों से 60 लाख रुपए कीमत की अवैध शराब जब्त की थी.

सभी तस्करों के तार पंजाब और हरियाणा से जुड़े हुए है. ऐसे में पुलिस शराब माफियाओं के रैकेट की तह तक जाने की कवायद में जुटी है

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बड़वानी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 18, 2017, 8:30 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर