सड़क हादसे में 8 वर्षीय बच्चे की मौत, परिजनों ने किया जमकर हंगामा

हादसे के बाद परिजन बच्चे को अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया और शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घटनास्थल पर लापरवाही पूर्वक वाहन चलाने को लेकर आक्रोशित परिजनों और स्थानीय लोगों ने वाहन चालक और उसके मालिक के खिलाफ जमकर हंगामा किया.

Pankaj Shukla
Updated: June 14, 2018, 9:51 AM IST
सड़क हादसे में 8 वर्षीय बच्चे की मौत, परिजनों ने किया जमकर हंगामा
हंगामे के बाद तैनात पुलिस बल
Pankaj Shukla
Updated: June 14, 2018, 9:51 AM IST
बड़वानी जिला मुख्यालय पर सड़क किनारे खड़े 8 साल के बच्चे की सड़क हादसे में मौत हो गई. मामला बुधवार का है, जहां सड़क किनारे खड़ा था और अचानक पानी की बोतलों से भरा वाहन 8 साल के अरविंद को कुचलते हुए उसके ऊपर से गुजर गया, जिससे अरविंद की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

हादसे के बाद परिजन बच्चे को अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया और शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घटनास्थल पर लापरवाही पूर्वक वाहन चलाने को लेकर आक्रोशित परिजनों और स्थानीय लोगों ने वाहन चालक और उसके मालिक के खिलाफ जमकर हंगामा किया. मामले में मौके पर पहुंचे नायाब तहसीलदार की गाड़ी पर भी लोगों ने हमला कर दिया.

यह भी पढ़ें-  सीएम शिवराज बोले, 'कोई रिश्वत मांगें तो मुझे बताओ, उसकी छुट्टी कर दूंगा' 

परिजनों ने आरोप लगाया कि पुलिस ने गैर जिम्मेदाराना रवैया अपनाते हुए पीड़ित पक्ष पर लाठियां भांजी और दुर्व्यवहार किया. परिजनों का कहना है कि पुलिस ने समझाइस करने की बजाय उन्हें प्रताड़ित किया. पुलिस विभाग के अधिकारियों ने मामले में पल्ला झाड़ते हुए कहा कि बच्चे की मौत के सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने हंगामा करते हुए लोगों की भीड़ को तीतर-बीतर करने के लिए हल्का बल प्रयोग किया.

यह भी पढ़ें-  खनन माफिया ने गुटखा ना लाने पर गोली मार युवक को उतारा मौत के घाट

बहरहाल पुलिसिया कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान उठने का यह कोई पहला मामला नहीं हैं. स्वभाविक है जब कोई इस तरह के हादसों में किसी अपने को खोता है तो आक्रोशित होना स्वभाविक है लेकिन कानून व्यवस्था को बनाए रखने वाले इन नुमाइंदों को कहीं ना कहीं मानवीयता को भी ध्यान रखना चाहिए, बड़वानी पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया है.

यह भी पढ़ें-  जिला अस्पताल में हंगामा कर रहे फर्जी टीआई सहित तीन गिरफ्तार
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर